Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद से भाजपा विधायक विपुल गोयल के आदेशों से धरातल पर कार्य शुरू

faridabad-bjp-mla-vipul-goyal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

faridabad-bjp-mla-vipul-goyal

फरीदाबाद : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से नवनिर्वाचित विधायक विपुल गोयल के आदेशों का असर धरातल पर दिखाई देने लगा है। विधायक बनते ही विपुल गोयल ने निगम अधिकारियों की बैठक बुला आदेश जारी किए थे कि 7 दिन के अंदर-अंदर क्षेत्र में सफाई व सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त हो जानी चाहिए। इसके साथ-साथ उन्होंने स्टद्वीट लाइट व सीवरेज के ढक्कनों को लेकर भी आदेश जारी किए थे। 

उनके आदेशों के बाद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में निगम अधिकारियों व कर्मचारियों ने कार्य युद्ध स्तर पर शुरू कर दिए हैं। आदेशों का पालन करते हुए नगर निगम द्वारा फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भारत कालोनी, इंदिरा कॉम्प्लेक्स, हनुमान नगर, खेड़ी रोड, गोपाल कुंज सहित नहरपार व ओल्ड फरीदाबाद के कई हिस्सों में सफाई व सीवरेज दुरुस्त करने का कार्य युद्ध स्तर पर कार्य किए जा रहे जिसमें से कई इलाकों में कार्य पूर्ण कर लिए गए हैं तथा कई इलाकों में कार्य जारी है। 


बता दें कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में कई जगह से सीवरेज व्यवस्था, सफाई व सीवरेज के ढक्कनों को लेकर लोगों की समस्याएं विपुल गोयल के समक्ष आ रही थीं। ऐसे में विधायक बनते ही विपुल गोयल ने एक्शन मोड में आते ही नगर निगम अधिकारियों से बैठक कर 7 दिन में प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। उक्त क्षेत्रों में समस्याओं के समाधान पर स्थानीय लोगों ने खुशी व्यक्त की है।

यह मात्र शुरुआत है : विपुल गोयल

इस मौके पर विधायक विपुल गोयल ने कहा कि चुनाव से पहले उन्होंने जो वादे किए थे, उन वादों को पूरा करने के लिए उन्होंने प्रयास शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह तो मात्र एक शुरुआत है। शहर के विकास में व समस्याओं का समाधान करने में अधिकारियों की अहम भूमिका होती है इसलिए सरकारी विभागों के बीच सामंजस्य बिठाकर युद्ध स्तर पर कार्य किए जाएंगे ताकि धरातल पर शहर स्मार्ट सिटी नजर आए। विपुल गोयल ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। लोगों की समस्याओं के समाधान को लेकर अधिकारियों को लेकर न केवल आदेश दिए जा रहे हैं बल्कि समीक्षा भी की जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: