Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वकालत के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर सुप्रीम कोर्ट् में एडवोकेट आन रिकॉर्ड विकास वर्मा हुए लंदन में सम्मानित

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)




लंदन होटल ताज में 9, 10 अक्टूबर को आयोजित होने वाली अन्तर्राष्ट्रीय कान्फ्रेंस आफ ज्यूरिसट में बतौर अतिथि सेक्टर -15 निवासी विकास वर्मा (हरियाणा सरकार के पूर्व सहायक एडवोकेट जनरल ) सम्मानित हुए ।  कान्फ्रेंस में मुख्य रूप से भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश के. जी बालाकृष्णन, लंदन के सांसद वीरेंद्र शर्मा, लंदन के लार्ड रमेनदर रेंजर सांसद , बेरी गारडीनर सांसद एंव लंदन के न्यायाधीश, विभिन्न देशों के बैरिस्टर, सोलिसटर, विधि विश्वविद्यालयो के कुलपति प्रमुख हिस्सा थे । 

वर्मा भारतीय विधि संस्थान के सदस्य हैं । 

कोविड के दौरान देश में लीगल शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए 40 से ज़्यादा बेविनार आयोजित किए थे जिसमें सुप्रीम कोर्ट् के न्यायाधीशों एंव सीनियर एडवोकेटस , विधि विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने भाग लिया था । 

विकास वर्मा सुप्रीम  मे लीगल सर्विस एथोरिटी मे अधिकृत अधिवक्ता हैं जो वंचित लोगों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ते हैं । विकास वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट् बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान डाक्टर आदिश अग्रवाल जी का धन्यवाद किया जिन्होंने यह अवसर प्रदान कराया । 

फ़रीदाबाद शहर के लिए बहुत ही गर्व का विषय है । वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट् की सबसे कठिन परीक्षा पास करके एडवोकेट आन रिकॉर्ड की उपलब्धि हासिल की । इससे पहले वर्मा भारत में भी बड़े मंचों पर सम्मानित हो चुके हैं । 

विकास वर्मा ने अपने वकालत का सफ़र फ़रीदाबाद से अपने चाचा श्री आर. पी वर्मा सीनियर एडवोकेट एंव अपनी चाची श्री पूर्व डीसी सुनीता वर्मा IAS के नेतृत्व में शुरू किया था । वर्मा कई बड़े विधि विश्वविद्यालय के बोर्ड सदस्य भी हैं ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: