Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार ललित नागर का भतौला गांव में हुआ जोरदार स्वागत

Tigaon-Assembly-Independent-Candidate-Lalit-Nagar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Tigaon-Assembly-Independent-Candidate-Lalit-Nagar

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने दस सालों में तिगांव क्षेत्र में कोई विकास नहीं किया, जबकि क्षेत्र के 24 गांवों को जबरन नगर निगम में शामिल करके इन गांवों के खातों में पड़ी 1022 करोड़ की राशि और गांवों की बेशकीमती जमीनों को हड़पने का काम किया है। 

नगर निगम में शामिल होने के बाद इन गांवों में होने वाले विकास कार्य भी रूक चुके है, नालियां गंदगी से अटी पड़ी है, कूड़े के ढेर लगे है, अब तो लोग भी कहने लगे कि हमारे गांव तो पहले ही अच्छे थे, कम से कम गंदगी का उठान तो समय से हो जाता था, लेकिन अब तो हालात बद से बदत्तर हो गए है। 

नागर आज अपने चुनावी अभियान के तहत गांव भतौला, इमादपुर, मंधावली, बदरौला, राजपुर कलां, फरीदपुर सहित कई गांवों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांवों में पहुंचने पर पंचायती उम्मीदवार ललित नागर का ग्रामीणों ने फूल मालाओं एवं सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं गद्दा भेंट कर जोरदार स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया।  

नागर ने भाजपा विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका गांव भतौला आज मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, इस गांव में विकास के नाम पर एक ईट तक नहीं लगी, जब वह पांच सालों में अपने गांव का विकास तक नहीं करवा पाए तो भला क्षेत्र का क्या विकास करवाते, ऐसे कमजोर विधायक को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। 

सभाओं में भावुक होते हुए ललित नागर ने कहा कि चुनाव के आखिरी दौर में भाजपा-कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने मंत्री व बड़े-बड़े स्टार प्रचारक आ रहे है, लेकिन मेरा कोई स्टार प्रचारक नहीं, मेरी स्टार प्रचारक तो तिगांव क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी है, जो एकजुट होकर मेरा चुनाव लड़ रही है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि तिगांव क्षेत्र के मान-सम्मान की इस लड़ाई में छत्तीस बिरादरी की एकजुटता की जीत होगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: