Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MLA धनेश अदलखा के निर्देश से अधिकारी हुए सतर्क, डिपो धारकों की बुलाई बैठक

RATION-DEPO-HOLDERS-MEETING
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

RATION-DEPO-HOLDERS-MEETING

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर। सहायक खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले अधिकारी के एन.एच.पांच स्थित कार्यालय में बडख़ल विधानसभा के डिपूधारकों की एक बैठक का आयोजन किया। बैठक की अध्यक्षता सहायक खााद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले अधिकारी एनआईटी फरीदाबाद विनय मुद्गिल ने की।

इस अवसर पर विनय मुद्गिल ने सभी अधिकारियों व डिपू धारकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक धनेश अदलक्खा द्वारा बडख़ल विधानसभा के अधिकारियों की मीटिंग में ली गई। जिसमें जनता को राशन मिलने में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए कहा।

विनय मुद्गिल ने सभी डिपूधारकों को अपना राशन वितरण समय पर सरकारी हिदायतोंनुसार करने आदि सम्बन्धी निर्देश दिए। डिपूधारकों को दिए गए निर्देशों की पालना दृढता से करने बारे आदेश दिए गए है तथा यह भी कहा गया है कि किसी भी कार्डधारक को राशन वितरण सम्बन्धी कोई असुविधा ना हो। 

किसी भी डिपूधारक की राशन वितरण सम्बन्धी शिकायत पाई गई तो विभाग द्वारा कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। जिसके बाद सभी डिपू धारकों ने कहा कि जनता को राशन वितरण में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आएगी।

इस मौके पर निरीक्षक श्रीमति हेमलता, उपनिरीक्षक संदीप व उदय सिंह सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: