Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अधिकारी अब दफ्तरों में बैठने की बजाय फील्ड में नजर आएं : धनेश अदलक्खा

MLA-DHANESH-ADLAKHA-BADKHAL-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, : बड़खल विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक धनेश अदलक्खा ने आज चुनाव परिणाम के 48 घंटों के अंदर ही नगर निगम व एफएमडीए अधिकारियों की बैठक बुलाई और उन्हें सख्त लहजे में अल्टीमेटम दिया। धनेश अदलक्खा ने सीवरेज की समस्या को लेकर एफएमडीए व नगर निगम अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 72 घंटे में उन्हें एनआईटी 3 में सीवरेज की समस्या का अस्थाई निदान चाहिए। इसके साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी प्राथमिकता के आधार पर अधिकारी सीवरेज की समस्या का जल्द से जल्द निदान करें।

उन्होंने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि अधिकारी अब दफ्तरों में बैठने की बजाय फील्ड में नजर आएं। यदि अधिकारी फील्ड में नजर आएंगे तो निश्चित रूप से समस्याओं से अवगत भी होंगे और उनका समाधान भी हो पाएगा। साथ ही उन्होंने नक्शे के साथ बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में सीवरेज की समस्या का कैसे निदान किया जा सकता है, इस पर अधिकारियों के साथ चर्चा की। 

उन्होंने कहा कि अधिकारी एक बात समझ लें कि यदि वे उन्हें या जनता को झूठ बोलकर भ्रमित करने का प्रयास करेंगे तो निलंबन व एफआईआर के लिए तैयार रहें। कार्य में कोताही किसी भी प्रकार से बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने इस मामले में निगमायुक्त मोना श्रीनिवासन से भी मोबाइल पर बात की। साथ ही उन्होंने कहा कि एफएमडीए व नगर निगम के अधिकारी तालमेल के साथ काम करें ताकि जनता की समस्याओं का समाधान हो सके। 

उन्होंने कहा कि बडख़ल विधानसभा से सीवरेज की समस्या का समाधान करवाना उनकी प्राथमिकता है। वहीं डिपु होल्डरों द्वारा की जा रही मनमानी पर भी धनेश अदलक्खा सख्त नजर आए। उन्होंने कहा कि डिपु होल्डर समय पर तथा निर्धारित मात्रा में राशन वितरित करते नजर नहीं आए तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में उन्हे बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान धनेश अदलक्खा मुजेसर डिस्पोजल के निरीक्षण के लिए भी पहुंचे और अधिकारियों को सीवरेज समस्या को लेकर निर्देश दिए। 

भाजपा विधायक धनेश अदलक्खा ने कहा कि उन्हें 5 साल बडख़ल की जनता ने विधायक के रूप में दिया है और वे खुद सडक़ों पर उतरकर जनता के इस विश्वास पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि यदि कार्य करने में चाहे कोई अधिकारी हो या कर्मचारी लापरवाही बरतता हुआ या फिर अड़ंगा लगाता हुआ पाया गया तो वह सलाखों के पीछे जाने के लिए भी तैयार रहे। 

इस मौके पर धनेश अदलक्खा ने दशहरे को लेकर कहा कि बेशक प्रशासन दशहरे की व्यवस्था संभालेंगे परंतु समस्त समाज इस दशहरे को मनाएगा। इसके लिए किसी से कोई भी चंदा नहीं वसूला जाएगा। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति नहीं होने दी जाएगी। त्यौहार को त्यौहार की तरह की सभी लोगों के साथ हर्ष-उल्लास के साथ मनाया जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार बोहरा,  निवर्तमान मेयर सुमन बाला भी मौजूद रहे

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: