Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पंचकूला शपथ ग्रहण समारोह, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई

Haryana-Breaking-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 16अक्तूबर - हरियाणा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचकूला में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर राज्य पुलिस की ओर से आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 17 अक्तूबर को होने वाले कार्यक्रम के चलते आमजन के लिए दशहरा ग्रांउड सेक्टर 5 पंचकूला के चारों तरफ से रुट पुर्ण रुप से दोनों तरफ से बंद रहेगा। हरियाणा के महानिरीक्षक एंव पुलिस आयुक्त  शिवास कविराज ने कहा कि प्रदेश की नई सरकार के 17 तारीख़ को पंचकूला में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं।

 शपथ ग्रहण समारोह के बारे में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बेला विस्टा/शहीद मेजर संदीप सांखला चौंक (बाई तरफ) हैफेड चौक सेक्टर 4-5 ट्रैफिक लाईट - तवा चौंक / शहीद उधम सिंह चौंक सेक्टर 9-10 ट्रैफिक लाईट सेक्टर 8-9 ट्रैफिक लाईट-शक्ति भवन चौंक/गीता चौंक तक दोनों तरफ से 16 व 17 अक्तूबर, 2024 को सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक बदं रहेगें। इस रूट पर ट्रैफिक को लेकर हर प्रकार की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। इस सबंध में आमजन से अपील है कि वे इन ट्रैफिक रुट को छोड़कर अन्य वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करें।


मीडियाकर्मियों के लिए विशेष प्रबंध


प्रवक्ता ने बताया कि मीडिया के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में मीडियाकर्मियों के लिए भी अलग से पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इस सबंध में बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर सदीप शांखला चौंक) - पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाईट-क्रास करके बाएं तरफ टर्न - वाटर ट्यूबल के साथ तहिति होटल के सामने पहले नबंर की पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी गई है। 


प्रवक्ता ने बताया कि यातायात प्रबंधन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर वरिष्ठ आईएएस/आईपीएस अधिकारियों की सुविधा के लिए वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की है। इसके लिए बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर सदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाईट-क्रास करके बाएं तरफ टर्न वाटर ट्यूबल के साथ तहिति होटल के सामने दूसरे नंबर की बनी पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क किया जाएगा। 


इसी प्रकार विधायक/सांसदों व अति गणमाननीय व्यक्तियों की सुविधा के लिए भी बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर सदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाईट- क्रास करके बाएं तरफ टर्न सामने पंजाब नेशनल बैंक पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी है। 


प्रवक्ता ने बताया कि सभी इन्डस्ट्रीअलिस्ट बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे- ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्रांउड से दाई तरफ टर्न- सीधा दाई तरफ से होते हुए सामने दा काव (The Cove) के सामनें पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करेंगें। 


इसके अलावा, सभी सिविल प्रशासन व पुलिस कर्मचारी, जो अपनी डयूटी पर तैनात होंगे, वे सभी कर्मचारीगण बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्रांउड से बाई तरफ टर्न बाई तरफ इन्द्रधनुष सेक्टर 5 पंचकूला की पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: