Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल में आयोजित बाल महोत्सव के दूसरे दिन फरीदाबाद के मंडल अधिकारी कुशमेंद्र यादव ने किया शुभारंभ

Children's-festival-in-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Children's-festival-in-Palwal

पलवल, 16 अक्तूबर। उपायुक्त एवं जिला बाल कल्याण परिषद के अध्यक्ष डा. हरीश कुमार वशिष्ठ के मार्गदर्शन में हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की स्थानीय शाखा द्वारा आयोजित किए जा रहे बाल उत्सव 2024 के तहत दूसरे दिन बुधवार के कार्यक्रम आयोजित किए गए। बाल उत्सव का आयोजन 18 अक्तूबर तक पलवल में पुराना जीटी रोड पर स्थित बाल भवन में जारी रहेगा।

बाल महोत्सव के दूसरे दिन के कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवं मंडल अधिकारी फरीदाबाद कुशमेंद्र यादव ने दीप प्रज्वलन से किया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए उन्हें मंच प्रदान करते हैं। बच्चों को ऐसी प्रतियोगिताओं में बढ-चढकर का भाग लेते रहना चाहिए, ताकि उनकी प्रतिभा उभर सके। उन्होंने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर ने बताया कि इस उत्सव में आज भाषण, क्विज प्रतियोगिता, एकांकी नाटक और थिएटर नाटक, बेस्ट ड्रामेबाज, समूह नृत्य और स्केचिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। निर्णायक मंडल में प्रधानाचार्या डा. मोनिका, पितांबर, प्रधानाचार्य बलबीर सिंह, श्रीतिक दुआ, श्यामदत्त, सुमित, डालचंद, धमेंद्र, वंदना, सरोज, डा. राजकुमार और सूरज आदि शामिल रहे।

यह रहे परिणाम:-

स्केचिंग प्रतियोगिता के द्वितीय ग्रुप में गोलाया प्रोग्रेसिव पब्लिक स्कूल के हर्षी शर्मा ने प्रथम, बी.के. सीनियर सैकेंडरी स्कूल के मोहन ने द्वितीय और मोडिस पब्लिक स्कूल की गौरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्केचिंग प्रतियोगिता के तृतीय गु्रप में गोलाया पब्लिक स्कूल के रूद्रा ने प्रथम, शांति पब्लिक स्कूल के जतिन ने द्वितीय और निशांत पब्लिक स्कूल की सोनाक्षी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

वहीं स्केचिंग प्रतियोगिता के गु्रप चार में गोलाया पब्लिक स्कूल की लक्षिका ने प्रथम, शांति पब्लिक स्कूल के रोहन ने दूसरा और जीवन ज्योति कॉन्वेंट स्कूल के प्रमोद ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। गु्रप डांस के दूसरे गु्रप में बी.के. सीनियर सैकेंडरी स्कूल की टीम ने पहला, एसएनडी स्कूल की टीम ने दूसरा और गोलाया प्रोग्रेसिव स्कूल की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

वन एक्ट प्ले के चौथे गु्रप में एसपीएस इंटरनेशनल स्कूल ने प्रथम, एसएनडी स्कूल ने दूसरा और सैंट सी.आर. पब्लिक स्कूल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। क्वीज प्रतियोगिता के द्वितीय समूह में एसएनडी पब्लिक स्कूल की टीम ने प्रथम, मां ओमबती ग्लोबल स्कूल की टीम ने दूसरा और बी.के. सीनियर सैकेंडरी स्कूल की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। क्वीज प्रतियोगिता के तीसरे गु्रप में बीवीएन सीनियर सैकेंडरी स्कूल ने प्रथम, एसएनडी स्कूल ने दूसरा और शांति पब्लिक स्कूल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। क्वीज प्रतियोगिता के चौथे समूह में गोलाया प्रोग्रेसिव स्कूल प्रथम, निशांत पब्लिक स्कूल द्वितीय, एसएनडी पब्लिक स्कूल तृतीय स्थान पर रहा। 

बेस्ट ड्रामेबाज प्रतियोगिता के दूसरे ग्रुप में बीवीएन सीनियर सैकेंडरी स्कूल खाम्बी के घनश्याम ने प्रथम, केसीएम की तानिया ने दूसरा, गोलाया प्रोग्रेसिव स्कूल के भूमित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बेस्ट ड्रामेबाज के प्रथम समूह में केसीएम ओम इंटरनेशनल स्कूल की वंदना ने प्रथम, ब्राइट किंगडम स्कूल की मानवी ने द्वितीय और आर्य हाई स्कूल के अर्जुन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

भाषण प्रतियोगिता के चर्तुथ समूह में गोलाया प्रोग्रेसिव स्कूल की गरीमा ने प्रथम, एसपीएस स्कूल की अंशिका ने द्वितीय, बीवीएन स्कूल की स्वीटी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता के तीसरे समूह में गोलाया प्रोग्रेसिव पब्लिक स्कूल के आयुष ने प्रथम, केसीएम वल्र्ड स्कूल के मानस्वी ने द्वितीय और केसीएम बंचारी स्कूल की द्विव्या व निशांत पब्लिक स्कूल की भावना ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: