Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिरखा कॉलोनी, अज्जी कॉलोनी और मुजेसर गांव ने शारदा राठौर को दिया एकतरफा समर्थन

Ballabhgarh-Assembly-Independent-Candidate-Sharda-Rathore
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Ballabhgarh-Assembly-Independent-Candidate-Sharda-Rathore

बल्लभगढ़ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व विधायक शारदा राठौर को तिरखा कॉलोनी,अज्जी कॉलोनी,मुजेसर गांव के लोगों ने एकतरफा समर्थन देकर चुनावी समीकरणों को पूरी तरह बदल दिया है। तिरखा कॉलोनी में आयोजित जनसभा में उमड़ा जनसैलाब यह दिखाता है कि जनता अब बदलाव चाहती है। इस मौके पर सैकड़ों लोगों ने शारदा राठौर का स्वागत किया, जहां उन्हें 36 मीटर लंबी 36 बिरादरी की पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया।

सभा में युवाओं और बुजुर्गों ने भारी उत्साह के साथ शारदा राठौर के समर्थन का ऐलान किया, जिससे उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। जनसभा में उमड़ा यह जनसैलाब इस बात का प्रतीक है कि तिरखा कॉलोनी के लोग राठौर को विधायक चुनने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

जनता को संबोधित करते हुए शारदा राठौर ने कहा, "मैं तिरखा कॉलोनी के हर व्यक्ति का दिल से धन्यवाद करती हूं। यह चुनाव सिर्फ मेरा नहीं है, यह आप सभी का चुनाव है। 10 साल से बल्लभगढ़ की बागडोर भाजपा के हाथ में है, लेकिन हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। गंदगी, गोवंश की दुर्दशा, पानी और बिजली की समस्या जैसी बुनियादी सुविधाएं भी जनता से छीन ली गई हैं।"

उन्होंने मौजूदा विधायक और मंत्री मूलचंद शर्मा पर कड़ा निशाना साधते हुए कहा, "मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ को सिर्फ लूट का अड्डा बना दिया है। 200 करोड़ के घोटाले ने साबित कर दिया है कि वह और उनकी सरकार सिर्फ अपनी जेबें भरने में लगे रहे हैं, जबकि जनता गरीबी और बदहाली में जीने को मजबूर है। जहां एक ओर शर्मा और उनके करीबी अमीर होते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बल्लभगढ़ की आम जनता दिन-ब-दिन गरीब हो रही है।"

शारदा राठौर ने कहा, "मूलचंद शर्मा ने अपने कार्यकाल में क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। ना साफ पानी, ना बिजली की सही व्यवस्था—जो भी बुनियादी सुविधाएं थीं, उन्हें भी छीन लिया गया। बीजेपी की सरकार ने बल्लभगढ़ को सिर्फ भ्रष्टाचार और अव्यवस्था का शिकार बनाया।"

शारदा राठौर ने जनता से वादा किया कि अगर इस बार उन्हें विधायक चुना जाता है, तो वह बल्लभगढ़ को विकास के रास्ते पर वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी। "यह सिर्फ मेरी लड़ाई नहीं है, यह आप सभी की लड़ाई है। मैं आपको यकीन दिलाती हूं कि आपकी छीनी गई हर सुविधा वापस मिलेगी। हम मिलकर बल्लभगढ़ को एक समृद्ध और विकसित क्षेत्र बनाएंगे।"

इस जनसभा के बाद शारदा राठौर की जीत को लेकर लोगों में उत्साह और विश्वास का माहौल और भी मजबूत हो गया है। तिरखा कॉलोनी से मिल रहा भारी समर्थन उनकी जीत को सुनिश्चित कर रहा है, और जनता अब बदलाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: