Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूर्व अंतर्राष्ट्रीय रेसलर बबीता फौगाट ने BJP प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा के लिए माँगा वोट

BJP-candidate-from-Prithala-assembly-Pt.-Tekchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद। पूर्व अंतर्राष्ट्रीय रेसलर एवं वरिष्ठ भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने कांग्रेस पार्टी को झूठ और जुमलेबाजों की पार्टी बताते हुए कहा कि 2014 से देश में सिर्फ और सिर्फ घोटाले और भ्रष्टाचार होते थे, लेकिन जब से मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने, तब से विकसित भारत का उदय हुआ और आज अमेरिका व चीन जैसी बड़ी शक्तियां भी भारत का लोहा मानती है। 

यह सब प्रधानमंत्री की दूरगामी सोच के चलते संभव हुआ है, इसलिए उन्नत भारत और विकसित हरियाणा के लिए प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करे। बबीता फौगाट गुरुवार को गांव मोहना में पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थी। इस दौरान गांव की सरदारी की ओर से बबीता फौगाट और टेकचंद शर्मा का सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। 

भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने कहा कि टेकचंद शर्मा नेक दिल इंसान है और मेहनती व्यक्ति है, जिन्होंने पहले भी विधायक रहते हुए पृथला क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य किए, पार्टी ने इन पर विश्वास जताया है, इसलिए पांच अक्टूबर को आपको ज्यादा से ज्यादा कमल का बटन दबाकर टेकचंद शर्मा को जिताकर विधानसभा में भेजना ताकि यह फिर से पृथला क्षेत्र में विकास की गंगा बहा सके। 

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने बबीता फौगाट का पृथला की धरा पर पधारने पर स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पांच साल के विधायक कार्यकाल में रिकार्ड 2500 करोड़ के विकास कार्य करवाए थे, करवाए गए एक-एक विकास कार्य उन्हें याद है, लेकिन पिछले जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की अनदेखी की है, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगर आपने मुझे विधायक चुनकर विधानसभा में भेजा तो 2024 से 2029 तक हम संकल्प के तहत काम करेंगे और ऐसा काम करेंगे, जो दिखेगा और लोगों को उससे फायदा भी होगा। इसके सुशासन और विकास के लिए पृथला क्षेत्र में कमल खिलाने का काम करे। इस अवसर पर डा. बलदेव अलावलपुर, बिजेंद्र नेहरा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: