Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चुनाव अपने आखिरी दौर में है, यह चुनाव पृथला क्षेत्र के विकास का भविष्य तय करेगा : पं. टेकचंद शर्मा

BJP-candidate-from-Prithala-assembly-Pt.-Tekchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद। जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा को छत्तीस बिरादरी के मिल रहे अपार जनसमर्थन से उनकी स्थिति निरंतर मजबूती होती जा रही है। टेकचंद शर्मा जनसंपर्क अभियान के तहत जहां-जहां सभाएं करने जाते है, वहां-वहां सभाएं जनसभाओं में तब्दील हो जाती है और लोग उन्हें समर्थन देने और सुनने के लिए उमड़ पड़ते है। 

इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने गांव जाजरु, शाहुपुरा, सुनपेड़, डीग, प्रहलादपुर आदि गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जगह-जगह गांवों में लोगों ने टेकचंद शर्मा को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं के माध्यम से भव्य स्वागत कर उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। 

सभाओं को संबोधित करते हुए टेकचंद शर्मा ने कहा कि चुनाव अपने आखिरी दौर में है, यह चुनाव पृथला क्षेत्र के विकास का भविष्य तय करेगा, एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है, जो विकास को प्राथमिकता देती है, दूसरी तरफ कांग्रेस व अन्य लोग है, जिन्होंने हमेशा झूठ और भ्रष्टाचार की राजनीति की है, फैसला आपको करना है कि आप भाजपा का विकास और सुशासन चाहते है या फिर कांग्रेस व अन्य लोगों का भ्रष्टाचार और गुंडाराज। 

इसलिए आने वाली पांच अक्टूबर को कमल के फूल का बटन दबाकर पृथला में विकास रुपी कमल खिलाने का काम करे। टेकचंद शर्मा ने कहा कि अगर आपने मतरुपी आर्शीवाद देकर मुझे विधानसभा में भेजा तो मैं आपको विश्वास दिलाता कि क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी के मान सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आने दूंगा और एक विजन के तहत पृथला क्षेत्र का संपूर्ण विकास कराऊंगा। उन्होंने कहा कि आपके द्वारा दिया गया एक-एक वोट मुझे मजबूत करेगा, मैं मजबूत बनूंगा तो प्रदेश में भाजपा मजबूत होती और मजबूत और स्थिर सरकार क्षेत्र का संपूर्ण विकास करेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: