Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

2014 के बाद BJP ने फरीदाबाद में विकास के नए आयाम स्थापित किए : विपुल गोयल

BJP-candidate-from-Faridabad-Assembly-Constituency-Vipul-Goyal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

BJP-candidate-from-Faridabad-Assembly-Constituency-Vipul-Goyal

फरीदाबाद, 30 सितम्बर : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल ने सोमवार को सेक्टर-10 स्थित समर ग्रांड में एक भव्य जनसभा का आयोजन किया। जिसमें मंच संचालन राष्ट्रीय कवि दिनेश रघुवंशी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जी एवं महाभारत के कलाकार अर्जुन ने शिरकत की। महाभारत के अर्जुन ने गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की और लोगों से विपुल गोयल के समर्थन में वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन दिलों के मेल का सम्मेलन है और हम सब मिलकर महाराज जी का आशीर्वाद लेने आए हैं। उन्होंने विपुल को जीत का आशीर्वाद देते हुए उपस्थित लोगों को गीता का संदेश दिया। कर्म ही मनुष्य का धर्म है और विपुल ने अपने कर्म के द्वारा लोगों के दिल में जगह बनाई है। इसलिए वह एक अर्जुन की भांति इस कुरुक्षेत्र की लड़ाई में आगे बढ़ रहे हैं और मुझे यकीन है जीत विपुल की ही होगी। उन्होंने कहा जिस मंच पर अर्जुन खड़ा होता है वह सत्य का मंच होता है, असत्य का मंच नहीं हो सकता।

इस मौके पर विपुल गोयल ने सतपाल जी महाराज एवं अर्जुन का फरीदाबाद पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जब पार्टी ने मुझे पहली बार टिकट दिया तो भी महाराज जी स्वयं मुझे आशीर्वाद देने आए थे और आज फिर सतपाल महाराज जी मुझे आशीर्वाद देने आए हंै। उन्होंने कहा कि 2014 के बाद भारतीय जनता पार्टी ने फरीदाबाद में विकास के नए आयाम स्थापित किए। 

जेवर एयरपोर्ट से कनेक्टिविटी, नोएडा से कनेक्टिविटी, ईस्टर्न पेरिफरल, मुंबई एक्सप्रेसवे तक कनेक्टिविटी करने का काम हमने किया। इसके साथ-2 भाजपा के 2024 के संकल्प पत्र में हमने मेट्रो को गुडग़ांव तक ले जाने और उसके बाद पलवल तक पहुंचाने का संकल्प लिया है। गैस सिलेंडर 500 रुपए में देने का काम हम करेंगे। 

आयुष्मान कार्ड जिससे अब तक 5 लाख रुपए तक का इलाज होता था अब 10 लाख तक का इलाज करवा पाएगा। जो बेटी 60 प्रतिशत नंबर उच्च कक्षा में लेकर आएगी उसको कॉलेज जाने के लिए स्कूटी दी जाएगी। इसके अलावा हमारा माता-बहनों के खातों में 2 हजार रुपए डाले जाएंगे। लेकिन, यह सब संकल्प जब पूरे हो पाएंगे, जब एक-एक कार्यकर्ता भाजपा के पक्ष में वोट मांगेगा और पहले से बड़ी जीत फरीदाबाद विधानसभा से दिलाकर भेजेंगे।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे सतपाल जी महाराज ने अपने संबोधन में कहा कि मैं देवभूमि से आता हूं, जहां चार धाम है। हरियाणा में डबल इंजन की सरकार बनेगी तो तेजी से विकास होगा। इसलिए केन्द्र के साथ-2 राज्य में भी भाजपा सरकार होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल ने विधायक एवं मंत्री रहते 115 करोड़ रुपए के विकास कार्य की सौगात दी। 

इसके अलावा फरीदाबाद में 2 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट पास करवाए। उनकी लोकप्रियता एवं योग्यता को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने उनको फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है। क्षेत्र के विकास में उनके अतुल्य योगदान को देखते हुए उन्हें फिर से विधायक बनाकर मोदी जी के हाथ मजबूत करने का काम करें। सतपाल जी महाराज ने कहा कि महिलाओं को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए लखपती दीदी योजना शुरू की। 

जिसके तहत महिलाओं को आजीविका के लिए कौशल एवं ऋण दिया जाता है। लखपती दीदी योजना के तहत अब तक 2 करोड़ 47 लाख महिलाओं का नामांकन हो चुका है। मात्र 10 साल में प्रधानमंत्री मोदी ने दिन-रात एक करते हुए भारत को विकसित देशों की सूची में लाकर खड़ा कर दिया है। 

आज भारत की गिनती विश्व के टॉप 5 देशों में की जाती है। इसलिए गलती न करें और देश एवं प्रदेश की तरक्की में अपना योगदान दें। महिलाएं, बुजुर्ग, कर्मचारी, किसान सभी को मजबूती प्रदान करने का काम भाजपा ने किया। इसलिए आने वाली 5 तारीख को अपना एक-एक वोट कमल के फूल पर डालकर प्रदेश में फिर से कमल खिला दें, विपुल गोयल को विधानसभा भेज दें। कार्यक्रम में मुख्य रूप से राज, बलजीत, वी एस डागर, ओ पी शर्मा एडवोकेट, विजय शर्मा, राजेन्द्र राज, हरीश शर्मा, विजय, रवि सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: