Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता की अदालत में आई समस्याओं को पार्टियां अपने मेनिफेस्टो में डालें – जयहिन्द

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

गत दिनों शनिवार को रोहतक में जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद के तम्बू में प्रदेश के हजारों बेरोजगार बेरोजगारों की अदालत में पहुंचे और रात को भी वहीं धरना दिया व 1 सितम्बर को उसी स्थान पर जनता की अदालत लगी जिसमे हजारों आदमी, महिलाएं, बुजुर्ग अपनी समस्या लेकर पहुंचे और सभी ने शांतिपूर्ण तरीके से अपनी–अपनी समस्याएं रखी।

धरना स्थल पर ज्ञापन लेने पहुंचे रोहतक के ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने बेरोजगारों को उनकी समस्या सरकार तक जल्द से जल्द पहुंचाने का आश्वासन दिया।

जयहिन्द ने सभी बेरोजगारों की सहमति से धरना स्थल से  यह फैसला किया की हम सब प्रदेश के मुख्यमंत्री से समय लेकर आने वाली वीरवार 5 सितम्बर को अपनी समस्या लेकर उनसे मिलने जाएंगे। अगर वहां कुछ सुनवाई नहीं होती है तो हम विपक्ष के नेताओ के पास जाएंगे। हम पक्ष व विपक्ष से अपील करेंगे की जो भी हमारी स्मस्याओ को अपने मेनिफेस्टो में डालेगा हम बेरोजगारों व पीड़ित जनता की तरफ से उनका धन्यवाद करेंगे।

जयहिंद ने कहा कि आज यहां प्रदेश के हर जिले से युवा अपने रोजगार की समस्या लेकर  जनता की अदालत में आए है । मामला 25 हजार बेरोजगारों का है जिसमे टीजीटी वाले खाली पड़े पदों के डिटेल्ड रिजल्ट और ज्वाइनिंग की समस्या , ग्रुप 1,2,56,57, हरियाणा पुलिस के अभ्यार्थी रिजल्ट कर ज्वाइन को लेकर , ग्रुप डी वाले वेटिंग लिस्ट और नई भर्ती में पदों की संख्या 2600 से बढ़ा कर कम से कम 10 हजार किए जाए। वही नए सीईटी को क्वालीफाई किया जाने की मांग है तो ओबीसी समाज के अभ्यार्थी उनके सर्टिफिकेट की मान्यता को लेकर धरने पर बैठे है। सभी साथ मिलकर संघर्ष की लड़ाई लड़ेंगे तभी इनकी समस्याओं का समाधान होगा।

जनता की अदालत में हरियाणा का हक SYL व हरियाणा के लिए अलग राजधानी और हाई कोर्ट का उठा मुद्दा

जनता दरबार में जनता ने जयहिन्द के सामने हरियाणा के हक SYL और हरियाणा के लिए अलग राजधानी व अलग हाई कोर्ट का मुद्दा रखा। जयहिन्द ने बताया की SYL का पानी न मिलने की वजह से हरियाणा को पानी सम्बन्धित बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही जनता बीमारियों की चपेट में भी आ रही है।

जयहिन्द ने बताया जब दूसरे राज्यों की दो – दो राजधानियां हो सकती है तो हरियाणा को अलग राजधानी क्यों नही मिल सकती और रही बात अलग हाई कोर्ट की माग कि तो हरियाणा का भी हाई कोर्ट अलग होना चाहिए जिससे जनता की समस्याओं का जल्दी समाधान होगा।

साथ ही जयहिन्द ने कहा की नेताओ व अधिकारियों के बच्चो को सरकारी स्कूलों में पढ़ाई करनी चाहिए ताकि उन्हे पता चले की प्रदेश के सरकारी स्कूल किस स्तर पर है। साथ ही नेताओ व अधिकारियों को अपना इलाज सरकारी हस्पतलो में करवाना चाहिए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: