Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता को पांच सालों के कामों का हिसाब दे भाजपा विधायक : ललित नागर

kaamo-ka-hisab-de-bjp
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने शनिवार को अपने चुनावी अभियान के तहत गांव मोठूका, नया गांव, अरुआ, फज्जूपुर, ईमामुद्दीनपुर, टिकावली आदि में जनसंपर्क करके लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान गांवों में जगह-जगह पूर्व विधायक ललित नागर का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। 

चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने कहा कि आज समूचा तिगांव विधानसभा क्षेत्र अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है, कालोनियां हो या फिर ग्रामीण इलाके हर जगह समस्याएं ही समस्याएं व्याप्त है। दो दिनों की मामूली बरसात ने भाजपा के विकास की पोल खोलकर रखी दी है, क्षेत्र की ऐसी कोई कालोनी या सडक़ नहीं बची, जहां पानी न भरा हो।

कालोनियों में तो हालात और भी बद से बदत्तर हो गए है, सडक़ें तालाब में तब्दील हो गई, लोगों के घरों तक पानी पहुंच गया, जिससे उनका जन-जीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया। श्री नागर ने भाजपा विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विधायक महोदय बताएं कि पांच सालों में उन्होंने क्या विकास किया है, क्षेत्र के लोग नारकीय जीवन जी रहे है, गंदे पानी में जीवन यापन कर रहे है, क्या यही विकास उन्होंने किया है। 

केवल मोदी-मोदी जपने से कुछ नहीं होने वाला, जनता आज उनसे पांच सालों का हिसाब मांग रही है, वह बताएं उन्होंने अपने कार्यकाल में क्षेत्र में क्या-क्या विकास किया है। श्री नागर ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि दस सालों के भाजपा शासनकाल में विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ, केवल जनता के खून पसीने के कमाई भ्रष्टाचार के नाम पर भाजपाईयों व अधिकारियों से लूटी है, अगर विकास के लिए आया पैसा सही जगह लगता तो आज जनता को परेशानियों का सामना न करना पड़ता। 

श्री नागर ने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस से टिकट कटने के बाद वह मायूस हो गए थे, लेकिन तिगांव क्षेत्र के उज्जवल भविष्य और लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए ही वह इस चुनावी रण में पंचायती उम्मीदवार के रुप में उतरे है और अगर जनता ने उन्हें विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजने का काम किया तो वह लोगों को इतना जरूर विश्वास दिलाते है कि तिगांव क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण इलाकों में सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान करवाना उनका एकमात्र लक्ष्य होगा। सभाओं में भारी संख्या में मौजूद लोगों ने हाथ उठाकर ललित नागर को विश्वास दिलाया कि जनता उन्हें तिगांव से क्षेत्र से बड़ी जीत के साथ चंडीगढ़ भेजने का काम करेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: