Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव विधानसभा के इस्माइलपुर में राजेश नागर के समर्थन में उमड़ा सैलाब

faridabad-tigaon-rajesh-nagar-welcome
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

faridabad-tigaon-rajesh-nagar-welcome

फरीदाबाद - भाजपा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर का इस्माइलपुर में जोरदार स्वागत हुआ। उनको समर्थन देने के लिए जैसे सैलाब जुट गया। लोगों ने कहा कि पिछली बार से भी ज्यादा वोट देकर राजेश नागर को जिताएंगे। बता दें २०१९ के चुनाव में नागर को प्रदेश में सर्वाधिक वोट मिले थे।

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र की देवतुल्य जनता की अदालत में अपने काम को लेकर आया हूं। मैंने अपना पेपर बड़ी मेहनत से किया है। अब आप लोग ही मुझे नंबर देने का काम करेंगे। मैंने अपने निजी प्रयासों से सभी के साथ मिलकर चलने की कोशिश की है। 

मैंने हर आदमी की बात सुनने की कोशिश की। वहीं भाजपा नेतृत्व की नीतियों से आज पूरा देश प्रभावित है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी को समान नजरों से देखकर योजनाएं बनाने का काम किया है और उन्हें क्रियान्वित किया है।

नागर ने कहा कि भाजपा ने आपको अच्छी योजनाएं दी हैं। लेकिन आज विपक्ष आपको झूठे वादों में फंसाकर विकास के रथ को रोकना चाहता है। आपके योग्य बच्चों के भविष्य को दलालों के हाथ में बेचना चाहता है। मैं जानता हूं कि यह आपको बर्दाश्त नहीं होगा। 

भाजपा ने हरियाणा को ऐसा शासन दिया है कि आज हरियाणा के सभी लालों के बच्चे भाजपा के साथ आ गए हैें। उन्हें पता है कि भाजपा बिना किसी भेदभाव के हर व्यक्ति तक प्रशासन को पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। नागर ने कहा कि तिगांव को पूरे हरियाणा में सर्वश्रेष्ठ विधानसभा बनाने के मेरे संकल्प में आप लोग पांच अक्टूबर को कमल पर वोट देकर सहयोग करें।

इस अवसर पर पूर्व निगम पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल, शिशु अवाना, सुरेंद्र बिधूडी, लोकेश बैंसला, लाल मिश्रा, अमित भारद्वाज, हेमंत शर्मा, साहू प्रधान, सुमन चंदेल आदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: