Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बलजीत कौशिक ने संभाली कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला की चुनावी कमान

faridabad-congress-leader-lakhan-singla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

faridabad-congress-leader-lakhan-singla

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के चुनावी अभियान को उस समय बड़ा राजनैतिक बल मिल गया, जब कांग्रेस के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के भाई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने सिंगला के समर्थन में आकर उनकी चुनावी कमान संभालते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। 

कौशिक के सेक्टर-22 स्थित निवास पर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने कहा कि बलजीत कौशिक कांग्रेस के कर्मठ एवं सच्चे सिपाही है, जो वर्षाे से कांग्रेस की सेवा में समर्पित है और उन्होंने आज उनके चुनावी अभियान में अपनी पूरी टीम के साथ जुडक़र उनके चुनावी अभियान को बड़ा बल देने का काम किया है, जिसके लिए वह उनके आभारी है और सभी कांग्रेसियों को साथ लेकर फरीदाबाद का भरपूर विकास करेंगे। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव अहंकार और शराफत के बीच है, एक तरफ भाजपा प्रत्याशी अहंकार में चूर है, जबकि हम कांग्रेसी फरीदाबाद में मोहब्बत की दुकान चलाते हुए सभी को भाईचारे के साथ जोडऩे की बात कर रहे है इसलिए जनता को इस बार अहंकारी भाजपा प्रत्याशी को वोट की चोट से सत्ता से बाहर करने का काम करना है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त करना है। 

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनके खून में बहती है, उनके बड़े भाई व उन्होंने अपना संपूर्ण जीवन कांग्रेस के लिए समर्पित कर दिया और वह पार्टी के सच्चे सिपाही के तौर पर काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह भी फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट मांग रहे थे, लेकिन अब जब लखन सिंगला को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। 

अब पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव सांसद कुमारी सैलजा के दिशा निर्देश के बाद हम सभी कांग्रेसियों का यह दायित्व बनता है कि हम सभी मिलकर उन्हें जिताकर भेजे और कांग्रेस को मजबूत करें। 

कौशिक ने कहा कि वह और उनकी टीम का एक-एक सदस्य घर-घर जाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगेगा और लखन सिंगला को जिताने का काम करेगा ताकि हरियाणा में बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बने और फरीदाबाद का चहुंमुखी विकास किया जा सके।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: