Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

2014 का कार्यकाल अच्छा लगा तो 2024 में भी दें आशीर्वाद : विपुल गोयल

faridabad-bjp-leader-vipul-goyal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

faridabad-bjp-leader-vipul-goyal

फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर प्रदेश में अपना परचम लहराने जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि 5 तारीख तक विपुल गोयल बनकर काम करें और अधिक से अधिक संख्या में लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें।

विपुल गोयल रविवार को पुष्प वाटिका सेक्टर 16 में कृपाराम शर्मा द्वारा आयोजित बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक अगर आपको विपुल गोयल के काम अच्छे लगे, तो एक बार फिर से 2024 में मुझे सेवा का मौका अवश्य दें।

विपुल गोयल का पुष्प वाटिका में लोगों ने जोरदार स्वागत किया। विपुल ने कहा कि आप तय करेंगे कि आप लोग मुझे विधायक बनाकर भेजेंगे या मंत्री बनाकर भेजेंगे। अपने संकल्प को बढ़ाते हुए 14 दिन विपुल गोयल को दे दो, मैं वादा करता हूं 5 साल आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ेगा। 

उन्होंने भरोसा दिलाया कि अगर विधायक बना तो 18 घंटे काम करूंगा और क्षेत्र की सड़कों को दुरुस्त करने का काम करेंगे, पार्कों को सुंदर बनाने का काम करेंगे। 5 साल में 2 लाख नौकरी देने का काम हमारी सरकार करेगी, वो भी बिना पर्ची-खर्ची के।

विपुल ने कहा कि देशहित के लिए फिर से एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार को लाना जरूरी है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार आ रही है। विपुल गोयल ने कहा कि आप लोगों ने जो प्यार और आशीर्वाद मुझे दिया है, उसे सूद समेत वापस लौटाऊंगा। 

विपुल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में देश के कोने-कोने से लोग आकर अपने आप को स्थापित कर चुके हैं और सभी लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि आने वाली 8 तारीख को आप लोगों के साथ जीत का जश्न मनाएंगे। आज फिर एक बार भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है और आपसे वादा करता हूं कि फरीदाबाद के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ूंगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: