Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिला बार एसो. ने फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला को दिया अपना समर्थन

congress-leader-lakhan-singla-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

congress-leader-lakhan-singla-faridabad

फरीदाबाद। जिला बार एसो. ने फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के सम्मान में सेक्टर-12 बार एसो. के प्रांगण में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में पहुंचे कांगे्रस प्रत्याशी लखन सिंगला का एसो. के महासचिव पवन पाराशर व अन्य सदस्यों ने फूलों का बुक्के भेंट कर स्वागत किया। 

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने जिला बार एसो. द्वारा दिए गए मान-सम्मान के लिए सभी का आभार जताते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश बदलाव की ओर चल पड़ा है, दस साल पहले भी एक बदलाव हुआ था और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी थी, लेकिन इस सरकार ने दस सालों में महंगाई व भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया, लोग इस सरकार से अब तंग आ चुके है और इसे सत्ताविहिन करने का मन बना चुके है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर अधिवक्ताओं के हितों के लिए कार्य किए जाएंगे।  सिंगला ने उदाहरण देते हुए कहा कि यह जिस बिल्डिंग में वह खड़े है, यह बिल्डिंग भी कांग्रेस सरकार की ही देन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस काम करने में विश्वास करती है और सभी को साथ लेकर फरीदाबाद में विकास की नई इबादत लिखने का काम किया जाएगा। 

इस अवसर पर बार एसो. के महासचिव पवन पाराशर, पूर्व प्रधान केपी तेवतिया, कुंवर बालू सिंह, संजीव चौधरी व अन्य अधिवक्ताओं ने कहा कि लखन सिंगला पिछले तीस सालों से इस क्षेत्र की एक लायक बेटे की तरह सेवा कर रहे है, लोगों के सुख-दुख में भागेदारी निभाना हो या फिर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर धरने प्रदर्शन करने हो, उन्होंने मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए जन-जन की आवाज को बुलंद किया है, इसलिए बार एसो. उन्हें समर्थन देते हुए उनकी जीत की कामना करती है। 

इस दौरान कंवर नरेंद्र सिंह, रवि प्रकाश शर्मा, रचित गोयल, हेमराज कपासिया, नकुल चपराना, बाबी रावत, दीपक रावत, ओमबीर धनखड़, जगन डागर,  वासदेव अरोड़ा, गोल्डी बरेजा, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, वेदपाल दायमा, संचित कोहली, राजेश आर्य सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: