Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP सांसद अनुराग ठाकुर ने लोगों से की पं.टेकचंद शर्मा को विजयी बनाने की अपील

BJP-candidate-from-Prithla-Pt.-Tekchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि दस साल केंद्र और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही, तब देश को नेहरू-गांधी परिवार ने लूटा और प्रदेश को हुड्डा ने लूटा। कांग्रेस सरकार में दामाद जी की तूती बोलती थी, पर्ची-खर्ची का बोलबाला था, भाई-भतीजावाद हावी थे, लेकिन जब से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी, तब से पर्ची-खर्ची पर रोक लगी। 

भाजपा सरकार ने दस सालों में सवा लाख से ज्यादा युवाओं को योगयता के आधार पर रोजगार देने का काम किया इसलिए अगर भय, भ्रष्टाचारमुक्त शासन चाहिए तो फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का काम करे और पृथला क्षेत्र के समग्र विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा को भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजे। 

सांसद अनुराग ठाकुर गुरुवार को राजपूत बाहुल्य गांव छांयसा में पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पं. टेकचंद शर्मा व गांव छांयसा की मौजिज सरदारी ने अनुराग ठाकुर को सम्मान रुपी पगड़ी पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। 

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने पृथला की पावन धरा पर पधारने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार जताते हुए कहा कि आज पूरे क्षेत्र में भाजपा की लहर चल रही है और हर कोई व्यक्ति जान चुका है कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर सबका विकास कर सकती है इसलिए क्षेत्र की जनता इस बार पृथला में कमल खिलाने का काम करेगी।  

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज इस जनसभा में उमड़े जनता के हजूम से यह साबित हो गया है कि लोग टेकचंद शर्मा को विधायक बनाने का मन बना चुके है क्योंकि यह बीस सालों से आपकी निस्वार्थ जनसेवा में जुटे हुए है और इन्होंने हमेशा क्षेत्र के विकास को ही प्राथमिकता दी है। उन्होंने कहा कि आपको कांग्रेस-भाजपा सरकारों के कार्याे का मंथन करके चुनाव करना है कि आपको बेईमानों की सरकार लानी है या फिर कमल के फूल का बटन दबाकर ईमानदार सरकार चुननी है। 

उन्होंने कांग्रेस विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह सभा में कहते है हुड्डा आएंगे, मुझे 2000 नौकरियों का कोटा देंगे, 50 वोट पर एक नौकरी दूंगा, मैरिट के आधार पर नही। यानी कांग्रेस वाले पर्ची-खर्ची का सिस्टम फिर से शुरू करने की सोच है, इसलिए इन लोगों से सावधान रहे। 

अनुराग ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पर हल्ला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने राज में किसानों की बेशकीमती जमीनों हो हड़पने का काम किया, 15 हजार करोड़ के घोटाले की अभी भी सीबीआई जांच चल रही है, अगर अपनी जमीन बचानी है तो भाजपा को लाना, नहीं तो कांग्रेस वाले आपकी जमीन नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने मंच से भाजपा प्रत्याशी पंडित टेकचंद शर्मा को जीताने की अपील करते हुए कहा कि आप टेकचंद शर्मा को विधायक बनाकर भेज तो इन्हें बड़ा नेता बनाने की जिम्मेवारी हमारी रहेगी। 

इस मौके पर अनुराग ठाकुर व भाजपा प्रत्याशी पंडित टेकचंंद शर्मा ने आप पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कुलदीप वत्स को भी भाजपा परिवार में शामिल करवाया और सरंपच एसो. के प्रधान सूरजपाल भूरा ने सैकड़ों सरपंचों के साथ टेकचंद शर्मा के कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव लडऩे का आह्वान किया। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक जगदीश नायर, भाजपा नेता बलदेव अलावलपुर, लख्मीचंद भारद्वाज, सुखबीर मलेरना, कुलबीर देशवाल, सोहनपाल छोकर, बिजेंद्र नेहरा, डा. तेजपाल शर्मा, विनोद भाटी, उमेश भाटी, कप्तान भाटी, सुनीता बघेल, विनोद कटियाल, मनोज वशिष्ठ, मनोज भाटी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: