Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टिकट घोषित होते ही गिरिराज महाराज के दर पर माथा टेकने पहुंचे विधायक नीरज शर्मा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद : कांग्रेस की पहली लिस्ट में नाम घोषित होते ही एनआइटी-86 विधायक श्री नीरज शर्मा रात को ही गिरिराज महाराज के दर्शन करने पहुंच गए। उन्होंने भगवान के दर पर माथा टेककर एनआइटी-86 की प्रगति के लिए मंगलकामना की। इसके बाद सुबह पिता पंडित शिवचरण लाल शर्मा की गांव सिराेही स्थित समाधी पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। पंडित शिव चरण शर्मा जी के समय में एनआइटी-86 में तूफानी गति से विकास कार्य हुए थे। विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि वह भी बाबा के सपनों को पूरा करते हुए एनआइटी-86 को नंबर वन विधानसभा क्षेत्र बनाकर रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने टिकट देने के लिए कांग्रेस आलाकमान का भी आभार जताया। 

गणेश चतुर्थी के मौके पर विधायक नीरज शर्मा एनआइटी एक स्थित अपने भांजे मिदुर शर्मा के निवास पर गणेश पूजा में शामिल हुए। उन्हाेंने कहा कि अब भगवान गणेश की कृपा से एनआइटी-86 से परेशानियों का दौर भी खत्म होने वाला है। पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा ने कहा कि विधायक नीरज शर्मा को हर तरफ से भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हु्ड्डा होंगे पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल 

 चुनावी कार्यक्रम में से समय निकालकर पूर्व श्रम मंत्री और अपने सबसे करीबी साथी रहे पंडित शिवचरण लाल की पुण्यतिथि में शामिल होेने के लिए रविवार को एनआइटी-86 उनके निवास पर पहुंचेंगे। पुण्यतिथि कार्यक्रम में सांसद श्री दीपेंद्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, सहित पूरे फरीदाबाद के सभी कांग्रेसी नेता कार्यक्रम में शामिल पंडित शिवचरण लाल शर्मा जी को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके अलावा शहर की सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग भी पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होेकर पंडित शिवचरण लाल शर्मा को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। पुण्यतिथि कार्यक्रम पंडित शिवचरण लाल शर्मा के निवास स्थान जवाहर कालोनी में रखा गया है। जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है। विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनके पिता पंडित शिवचरण लाल शर्मा जी ने पूरे एनआइटी-86 को अपना परिवार माना था। वह लोगों के साथ हर कदम पर खड़े रहे। अपने पिता की तरह वह भी एनआइटी-86 के लोगों के साथ हर कदम पर खड़े रहेंगे। ताकि एनआइटी-86 को पूरे प्रदेश की सर्वश्रेष्ठ विधानसभा बनाने का बाबा का सपना पूरा हो सके। सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा ने कहा कि पिता की पुण्यतिथि पर पूरे एनआइटी-86 के लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। यह पूरे विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम है। सभी लोगों से निवेदन किया गया है कि वह कार्यक्रम में शामिल होकर पंडित शिवचरण लाल शर्मा को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: