Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धनेश को जिताकर विधानसभा भेज दो, बडखल के विकास में मैं कोई कमी नहीं रहने दूंगा : कृष्णपाल गुर्जर

Union-Minister-of-State-Krishan-Pal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Union-Minister-of-State-Krishan-Pal-Gurjar

फरीदाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री चौ. कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि फरीदाबाद से गुरुग्राम और बल्लभगढ़ से पलवल मेट्रो परियोजना की डीपीआर बन रही है और चुनावों के उपरांत टेंडर हो जाएंगे और उनका प्रयास रहेगा कि इस मेट्रो को गुरुग्राम, फरीदाबाद से जेवर एयरपोर्ट से जोड़ दिया जाए और यह सभी कार्य उनके तीसरी कार्यकाल के दौरान ही पूर्ण होंगे। गुर्जर अपने पैतृक गांव मेवला महाराजपुर में बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान गांव मेवला की मौजिज सरदारी ने गुर्जर व भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस मौके पर कृष्णपाल गुर्जर ने धनेश अदलक्खा को अपना पुत्र बताते हुए कहा कि उनका एक बेटा देवेंद्र चौधरी है और दूसरा है धनेश। देवेंद्र को टिकट नहीं मिली, लेकिन धनेश को मिल गई इसलिए मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि धनेश को आप भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजे, बडखल क्षेत्र के विकास में मैं कोई कमी नहीं रहने दूंगा। 

उन्होंने फरीदाबाद के विकास की बात करते हुए कहा कि आगामी 2026 तक फरीदाबाद के शहरी, ग्रामीण व इंडस्ट्रीज में कोई तारें व खम्भे नहीं रहेेंगे बल्कि सारा बिजली सिस्टम पूरी तरह से अंडरग्राउंड कर दिया जाएगा, जिस कार्य के लिए 2800 करोड़ रुपए का बजट निर्धारित किया गया। गुर्जर ने कहा कि भाजपा काम करने में विश्वास करती है और दस सालों में काम भी हुए है। 

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 25 सालों तक सत्ता में रहने वाले जनता को बताएं कि उन्होंने अपने गांव के लिए क्या काम किए। जब वह बिजली मंत्री थे, तब बिजली ज्यादा जाती थी आती कम थी, जब वह नगर निगम लोकल बॉडी के मंत्री थे, तब सडक़ें बदहाल थी और तो और वह अपने गांव नवादा तक की सडक़ नही बनवा पाए। इतना ही नहीं सैनिक कालोनी में उनके घर के सामने वाली सडक़ को भी हमने ही बनवाया। 

ये लोग जब 25 सालों में कुछ नहीं कर पाए तो अब क्या मौका मांगते है। इस दौरान जनसभा मेें मौजूद लोगों ने हाथ उठाकर गुर्जर का समर्थन करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि पिछले दो बार की तरह इस बार भी बडखल में कमल का फूल ही खिलेगा। इस मौके पर बडखल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने जनसभा में आए सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि मैंने तो अपने राजनैतिक गुरु कृष्णपाल गुर्जर जी से ही जनसेवा की भावना सीखी है और धनेश अदलक्खा के रुप में स्वयं कृष्णपाल गुर्जर जी ही बडखल से चुनाव लड़ रहे है,  इसलिए आपको एक-एक मत भाजपा के पक्ष में डालना है ताकि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बने और इस सरकार में बडखल की भी हिस्सेदारी हो। 

इसके अलावा केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने धनेश अदलक्खा के समर्थन में सेक्टर-21 आरडब्ल्यूए सामुदायिक भवन, गांव अनखीर, सहित कई जगहों पर सभाएं आयोजित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके पूर्व मेयर अतर सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रवीण चौधरी, सैनिक कालोनी सोसायटी के निवर्तमान प्रधान राकेश धुन्ना, जगत सिंह, ज्ञानी प्रधान, चौ करतार सिंह, जगगा नंबरदार, महेश फागना, अमित भडाना, बिज्जू सरदार, महेंद्र नंबरदार, धीरज सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: