Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुझे वोट के रुप में दे दो, मेरे बीस सालों के संघर्ष का मेहनताना : ललित नागर

Tigaon-Assembly-Panchayat-candidate-Lalit-Nagar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Tigaon-Assembly-Panchayat-candidate-Lalit-Nagar

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने शहीद राजा जैतसिंह की धरती एवं चौरासीपाल के बड़े गांव नीमका से विजयी हुंकार भरते हुए जनता से अपने बीस सालों के जनहित में किए गए कार्याे का मेहनताना वोट के रुप में मांगा। उन्होंने कहा कि आज वह किसी दल के प्रत्याशी नहीं बल्कि जनता जनार्दन के उम्मीदवार के रुप में आपके बीच में आए है क्योंकि पिछले बीस साल से मैंने कांग्रेस पार्टी में रहते हुए तिगांव चौरासी के साथ-साथ क्षेत्र छत्तीस बिरादरी की आवाज को बुलंद किया है। 

लेकिन आज मैं ऐसे संकट के समय में आपके बीच में आया हूं, जब कांग्रेस पार्टी ने मेरी टिकट काटकर मेरे साथ ही नहीं बल्कि सीधे-सीधे तिगांव क्षेत्र की जनता का अपमान किया है और इस अपमान का बदला आप अपने वोट रुपी ताकत से लेने का काम करे। 

उन्होंने लोगों से एकजुट होकर ‘नारियल फार्म’ के बटन पर मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आपका दिया गया एक-एक वोट तिगांव क्षेत्र के विकास और रोजगार में सहायक बनेगा। ललित नागर आज अपने चुनावी अभियान के तहत वीरों की भूमि चौरासीपाल के बड़े गांव नीमका में उनके सम्मान में ग्रामीणों द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान सभा मेें उमड़े जनसमूह ने ललित नागर का अभिवादन करते हुए दोनों हाथ उठाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिया। कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व नागर ने अमर शहीद राजा जैत सिंह नागर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस दौरान के गांव के बुजुर्गाे ने जहां उनका सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर सम्मान किया, उनके सिर पर हाथ रखकर विजयश्री का आर्शीवाद भी दिया। 

इससे पूर्व उन्हें गांव की सीमा से युवा बिग्रेड पूरे उत्साह जुलूस के साथ कंधों पर बिठाकर सभा स्थल तक लाए, इस दौरान युवाओं का उत्साह और जोश देखने लायक था। जेसीबी मशीनों के मदद से ललित नागर पर पुष्प वर्षा कर उनका शहीदों की पावन धरा पर पहुंचने पर सम्मान किया गया। 

समर्थन सभा में उमड़े अपार जनसैलाब से गद्गद् पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने भाव-विभोर होकर नीमका की जनता के समक्ष सिर झुकाते हुए कहा कि आज निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में भी जो जनता ने इतनी भारी तादाद में एकत्रित होकर मुझे अपना आर्शीवाद दिया है, इसके लिए वह दिल से आभारी है और जो मेरे इस कठिन समय में सम्मान रुपी मेरे सिर पर पगड़ी बांधी है, मैं इस पगड़ी का मान झुकने नहीं दूंगा। समारोह में भारतीय वीर दल के राष्ट्रीय महासचिव ने अपनी पार्टी की ओर से ललित नागर अपना समर्थन देते हुए लोगों से उन्हें विजयी बनाने की अपील की। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: