Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लभगढ़ से निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर का उंचा गांव में हुआ ऐतिहासिक सम्मान

Sharda-Rathore-is-an-independent-candidate-from-Ballabhgarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Sharda-Rathore-is-an-independent-candidate-from-Ballabhgarh

निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर का उंचा गांव में शानदार स्वागत हुआ, जहां बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब एक ऐतिहासिक पल बन गया, जिसमें लोगों ने उत्साहपूर्वक शारदा राठौर का समर्थन किया। लड्डुओं से तोलकर उनका अभिनंदन किया गया, और 36 मीटर की पगड़ी बांधकर गांव की सरदारी ने उन्हें विशेष सम्मान प्रदान किया। इस अद्वितीय सम्मान से अभिभूत होकर शारदा राठौर भावुक हो गईं और उन्होंने जनता के प्रति आभार व्यक्त किया।

अपने संबोधन में शारदा राठौर ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, "भाजपा ने पिछले 10 सालों में उंचा गांव में सिर्फ भाई को भाई से लड़ाने का काम किया है। इस उंचा गांव की दशा इतनी खराब हो चुकी है कि एक सड़क पर वर्षों से पानी भरा हुआ है, और बल्लभगढ़ से मंत्री मूलचंद शर्मा जी ने इस समस्या का समाधान नहीं किया। यहां तक कि बच्चों को स्कूल जाने में भी कठिनाई हो रही है, लेकिन सरकार ने उनकी तकलीफों पर ध्यान नहीं दिया।"

उंचा गांव के लोगों ने शारदा राठौर के प्रति जबरदस्त समर्थन व्यक्त किया, जो इस बात का प्रतीक है कि उंचा गांव के लोग परिवर्तन चाहते हैं। 36 मीटर की पगड़ी बांधकर ग्रामीणों ने शारदा राठौर को अपने सरपरस्त के रूप में सम्मानित किया, जिसे उन्होंने बड़े गर्व और सम्मान के साथ स्वीकार किया।

भावुक होते हुए शारदा राठौर ने कहा, "उंचा गांव की सरदारी द्वारा मेरे सिर पर 36 बिरादरी की पगड़ी बांधना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। मैं इसका सम्मान सदा करूंगी और विधायक बनते ही उंचा गांव की जलभराव जैसी समस्याओं का शीघ्र समाधान करूंगी।"

उंचा गांव के लोगों ने एकतरफा समर्थन देकर यह स्पष्ट कर दिया है कि वे शारदा राठौर को अपना विधायक चुनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस जनसमर्थन ने राठौर की जीत की संभावनाओं को और मजबूत कर दिया है। ग्रामीणों का विश्वास और प्रेम देखकर राठौर ने उन्हें यह भरोसा दिलाया कि उनकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा और गांव का विकास सुनिश्चित किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: