Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में BJP की होगी ऐतिहासिक जीत : कृष्णपाल गुर्जर

Haryana-Assembly-Elections-2024
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Haryana-Assembly-Elections-2024

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा के समर्थन में बडखल क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन एन.एन.-1 स्थित लांयस क्लब आयोजित किया गया। सम्मेलन में मुख्यातिथि के रुप में केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि बडखल में निश्चित तौर पर तीसरी बार कमल खिलाना है और धनेश अदलक्खा को जिताना है, प्रत्येक कार्यकर्ता इसे सार्थक करने में जी जान से जुट जाए। 

गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने देश में 65 सालों तक राज किया, लेकिन जितना विकास मोदी सरकार ने दस सालों में देश का किया, उतना कांग्रेस नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेस के लिए परिवार पहले है और मोदी जी के लिए देश पहले है। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2005 से 2014 तक दो बार मंत्री रहे उनके पिता ने बडखल क्षेत्र का कितना विकास करवाया? वह बडखल झील तो नहीं भरवा पाए, लेकिन उन्होंने नवादा गांव में तालाब जरूर बनवा दिया। 

उन्होंने कहा कि सीमा त्रिखा ने दस सालों में जितना विकास बडखल क्षेत्र का किया है, उतना विकास इस क्षेत्र का किसी ने नहीं दिया। 2014 में जो सैनिक कालोनी की दुर्दशा थी, आज 23-24 करोड़ की लागत से सभी सडक़ों का जीर्णाेद्धार किया गया, बडखल झील को गुलजार किया, सडक़ों की कनेक्विटी बेहतर की, अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बन रहा है, हाईप्रोफाइल बस अड्डा आदि अनेकों ऐसे कार्य है, जो विकास को साफ-साफ दर्शाते है। 

सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि बडखल उनकी तपस्थली है और पिछले बीस सालों से एक-एक पसीने की बूंद बहाकर उन्होंने इस क्षेत्र को सींचने का काम किया है। वह इस भूमि पर पधारने पर केंद्रीय मंत्री श्री गुर्जर का स्वागत करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार के सदस्य धनेश अदलक्खा को पार्टी ने बडखल क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और बधाई देनी है, यह आपका पसीना तय करेगा। 

इस मंडल में यह कार्यक्रम हो रहा है, उस मंडल ने तीन-तीन पार्षद भाजपा को दिए है, ऐसे में तीनों पार्षदों और महापौर की जिम्मेवारी बढ़ जाती है कि बडखल की शान गिरनी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता धनेश अदलक्खा को जिताने के लिए पूरी जी जान से जुट जाए। 

भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भाजपा नेता राजीव जेटली, महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया, पूर्व डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, निवर्तमान महापौर सुमन बाला सहित समस्त बडखल क्षेत्र के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि आज बडखल क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जो समर्थन रुपी सम्मान दिया है, उसके लिए वह उनके सदैव ऋणी रहेंगे और भाई व सेवक बनकर बडखल क्षेत्र की सेवा करेंगे, कभी किसी को शिकायत का अवसर नहीं देंगे। इस अवसर पर पार्षद जसवंत सिंह, जगदीश भाटिया, संदीप कौर, हरेंद्र भड़ाना, कमल शर्मा, अनीता शर्मा, मनोज नासवा, अमित आहुजा, राधेश्याम भाटिया, रवि नागपाल, मोनू भाटिया, रामजुनेजा, दर्शनलाल कुकरेजा, पंकज दीवान सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद थे।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: