Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिला निर्वाचन अधिकारी ने हथीन विधानसभा के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Haryana-Assembly-Elections-2024
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Haryana-Assembly-Elections-2024

हथीन (पलवल), 04 सितंबर। हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 शांतिपूर्व एवं निष्पक्ष करवाने के दृष्टिïगत जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï ने बुधवार को हथीन विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन और हथीन विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम संदीप अग्रवाल भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्रों का बारीकी से निरीक्षण कर चुनाव से संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï ने हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांवों रतीपुर, दुर्गापुर, भंगूरी, मलोखड़ा, फिरोजपुर राजपूत, मिंडकौला व हथीन में बनाए गए मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। मतदान केंद्रों पर निरीक्षण के दौरान उन्होंने संबंधित बीएलओज व अधिकारियों को अपने-अपने केंद्रों पर शांतिपूर्वक व निष्पक्ष चुनाव करवाने को लेकर दिशा-निर्देश दिए। 

उन्होंने मतदान केंद्रों में शौचालय, बिजली-पानी व साफ-सफाई आदि की व्यवस्था दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाए। यदि किसी को कोई समस्या आती है तो वह समय रहते अपने नोडल अधिकारी या रिटर्निंग अधिकारी को अवगत कराए।  

 जिला चुनाव अधिकारी एवं उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï ने मतदान केंद्रों पर चुनाव संबंधित सभी तैयारियां समय रहते पूरी करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने मतदान केंद्रों का जायजा लेकर पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा व शांतिपूर्वक चुनाव करवाने को लेकर पूरी तरह से मुस्तैदी ड्यूटी करने के निर्देश दिए। 

इस दौरान हथीन विधानसभा के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम संदीप अग्रवाल ने कहा कि हथीन विधानसभा क्षेत्र में चुनाव ड्यूटी में लगाए गए सभी अधिकारी व कर्मचारी एक-दूसरे के साथ सहयोग की भावना से बेहतर तरीके से कार्य करें। चुनावी ड्यूटी में लापरवाही की कोई जगह नहीं होती है, इसलिए पूरी जिम्मेदारी और सतर्कता के साथ अपनी-अपनी ड्यूटी करें। इस दौरान मतदान केंद्रों के बीएलओज आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: