Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुझे आर्शीवाद दे दो, चाहे किसी की सरकार बने तिगांव क्षेत्र का समुचित विकास होगा : ललित नागर

Former-Tigaon-MLA-and-Panchayat-candidate-Lalit-Nagar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Former-Tigaon-MLA-and-Panchayat-candidate-Lalit-Nagar

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत खानपुर भूपानी, टिकावली, देहा, रायपुर, पलवली आदि गांवों में तूफानी दौरे करके सभाओं को संबोधित किया और लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान सभाओं में ललित नागर का ग्रामीणों ने फूल मालाओं एवं सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का भरोसा दिलाया। 

सभाओं को संबोधित करते हुए पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने कहा कि पिछले 10-12 दिनों से चुनावी अभियान के तहत उन्हें जिस प्रकार से छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है, उससे उनके हौंसले पूरी तरह से बुलंद है। गांव हो या शहर हर जगह लोग उन्हें भरपूर प्यार व आर्शीवाद दे रहे है। 

उन्होंने लोगों से कहा कि वह अपने इस उत्साह को कम न होने दे और आने वाले दस दिन और लगातार मेहनत करें, जिससे कि तिगांव क्षेत्र में छत्तीस बिरादरी की जीत हो और एक नया कीर्तिमान यह क्षेत्र इतिहास में दर्ज करवाएं। 

इस दौरान ललित नागर ने भाजपा प्रत्याशी के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा कि ‘कमजोर औरते रोती है’ की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि महिला को कमजोर बोलकर भाजपा प्रत्याशी ने नारी शक्ति का अपमान किया है वह अपने इन शब्दों के लिए माफी मांगे, क्योंकि जो मां अपनी कोख से बच्चे को जन्म देती है वह मातृशक्ति कमजोर नहीं है बल्कि कमजोर है तो वह भाजपा प्रत्याशी है, जो अहंकार में आकर नारी शक्ति का अपमान कर रहे है, ऐसे अहंकारी भाजपा प्रत्याशी को आगामी पांच अक्टूबर को समूचे तिगांव क्षेत्र की नारी शक्ति अपने वोट की चोट से जवाब देकर उसका अहंकार तोडऩे का काम करें। 

नागर ने कहा कि आप मुझे मत रुपी आर्शीवाद दे दो, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं जीतने के बाद प्रदेश में चाहे किसी की सरकार बने, हम उसे समर्थन इस शर्त पर देंगे कि वह हमारे तिगांव क्षेत्र का समुचित विकास करेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Tigaon-Faridabad-news

Post A Comment:

0 comments: