Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कई जर्जर सड़कों की मरम्मत तक नहीं करवा पाए तिगांव के भाजपा विधायक - ललित नागर

Former-MLA-and-Panchayat-candidate-of-Tigaon-Lalit-Nagar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Former-MLA-and-Panchayat-candidate-of-Tigaon-Lalit-Nagar

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने आज अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा विधायक के विकास की पोल खोलते हुए कहा कि पिछले चुनावों में उन्होंने जनता से यह कहकर वोट मांगे कि विधायक बनने पर वह तिगांव क्षेत्र को विकास के मामले में चंडीगढ़ बना देंगे, लेकिन पांच सालों में ट्रिपल इंजन की सरकार होते हुए तिगांव चंडीगढ़ तो नहीं बना परंतु यह क्षेत्र अपनी बदहाली पर आंसू जरुर बहा रहा है। 

आज ग्रामीण आंचल की सडक़ों की बात करे तो चीरसी से महमूदपुर, तिगांव से भुआपुर, तिगांव-नीमका, तिगांव-बदरौला, प्रहलादपुर-कौराली-फज्जूपुर की सडक़ें सहित कई सडक़ें जर्जर हालत में है, यहां से हजारों लोग प्रतिदिन आवागमन करते है परंतु विधायक महोदय इन सडक़ों को दुरूस्त नहीं करवा पाए। 

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि भाजपा के विकास के झूठे वायदे करने वाले लोगों के बहकावे में न आए और आपकी सेवा में तत्पर अपने इस बेटे को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजने का काम करे ताकि तिगांव का सही मायनों में विकास किया जा सके।  

नागर आज गांव चीरसी, सदपुरा, बदरौला, प्रहलादपुर सहित कई गांवों में जनसंपर्क कर सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांवों में पहुंचने पर गांव की फिरनी से ही उन्हें ढोल नगाड़ों और डीजे के साथ युवा बिग्रेड उन्हें घोड़े बिठाकर सभा स्थल तक लाए, जहां गांव की मौजिज सरदारी ने सम्मानरुपी पगड़ी बांधते हुए उन्हें विजयीश्री का आर्शीवाद दिया।  

इस दौरान नागर ने कहा कि जिस व्यक्ति ने पांच सालों तक क्षेत्र में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया, ऐसे व्यक्ति को दोबारा विधायक चुनने की गलती न करे बल्कि ऐसे मजबूत उम्मीदवार को चुनकर विधानसभा में भेजे जो उनके क्षेत्र की आवाज को पुरजोर तरीके से विधानसभा में उठाएं और उनके सुख-दुख में अपनी भागेदारी निभाएं। इसलिए इस बार आप मुझे अपना मतरुपी आर्शीवाद देकर विजयी बनाएं, मैं तिगांव क्षेत्र के विकास और आपके मान सम्मान में कभी कोई नहीं आने दूंगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Tigaon-Faridabad-news

Post A Comment:

0 comments: