Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस की सरकार बनना तय, महेंद्रगढ़ की होगी सरकार में मजबूत हिस्सेदारी - हुड्डा

Former-Haryana-Chief-Minister-Bhupinder-Singh-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Former-Haryana-Chief-Minister-Bhupinder-Singh-Hooda

महेंद्रगढ़, 9 सितंबर। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोमवार को महेंद्रगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह का नामांकन करवाने पहुंचे। यहां उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। हुड्डा ने कहा कि राव दान सिंह के रूप में कांग्रेस ने एक मजबूत उम्मीदवार महेंद्रगढ़ को दिया है। उन्होंने हमेशा पुरजोर तरीके से इलाके की आवाज उठाई है। यहीं वजह है कि पूरे हरियाणा में जो एक सेंट्रल यूनिवर्सिटी बनी तो वो महेंद्रगढ़ में आई। भविष्य में भी इसी तरह की परियोजनाएं और विकास कार्यों को इलाके में लाने की ताकत दान सिंह ही रखते हैं।

हुड्डा ने कहा कि राव दान सिंह का भविष्य उज्जवल है। क्योंकि प्रदेश की 36 बिरादरी एकजुट होकर एक ही नारा लगा रही है- बीजेपी जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। निश्चित ही महेंद्रगढ़ की जनता आने वाली सरकार में अपनी मजबूत भागीदारी और हिस्सेदारी रखेगी।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर कौशल निगम के कच्चे कर्मचारियों को जॉब सिक्युरिटी व उचित वेतन दिया जाएगा। जबकि बीजेपी ने 1.20 लाख अस्थाई कर्मचारियों को पक्का करने का जो ऐलान किया था, वह झूठा साबित हुआ। आज तक एक भी कर्मचारी को जॉब सिक्युरिटी का लेटर नहीं मिला।


हुड्डा ने बताया कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के साथ कांग्रेस सरकार में बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ, युवाओं को पेपर व योग्यता के आधार पर 2 लाख पक्की नौकरियां, 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर और 300 यूनिट मुफ्त बिजली का लाभ दिया जाएगा। साथ ही बीजेपी सरकार द्वारा लटकाई गई भर्तियों को तीव्रता के साथ पूरा किया जाएगा और सरकार बनते ही पहले साल के भीतर 1 लाख नौकरियां दी जाएंगी।

इस मौके पर राव दान सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान महेंद्रगढ़ की दशा और दिशा पूरी तरह बदल गई थी। इलाके में केंद्रीय विश्वविद्यालय, आठ कॉलेज, चार आईटीआई, अनेकों सब-डिवीजन, तहसील, मिनी सेक्रेटेरिएट, ज्यूडिशल कंपलेक्स, ऑडिटोरियम और फ्लाई ओवर बनाने जैसे तमाम विकास कार्य कांग्रेस सरकार के दौरान ही हुए। लेकिन 10 से सत्ता में बैठी भाजपा के पास बताने लायक एक भी काम नहीं है। इसीलिए बीजेपी सिर्फ चुनाव लड़ने की औपचारिकता कर रही है। जबकि अंदर खाने वह भी मान चुकी है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Mahendragarh

Post A Comment:

0 comments: