Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पृथला क्षेत्र को औद्योगिक क्षेत्र घोषित करवाना मेरी प्राथमिकता होगी : पं. टेकचंद शर्मा

Faridabad-Prithala-BJP-Candidate-pt-tekchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad-Prithala-BJP-Candidate-pt-tekchand-Sharma

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि यह चुनाव टेकचंद शर्मा नहीं बल्कि पृथला क्षेत्र की जनता लड़ेेगी, प्रत्येक मतदाता अपने आपको टेकचंद शर्मा मानकर इस चुनावी समर में कूद जाए और इतनी बड़ी जीत भाजपा की झोली में डाले, जो आज तक हरियाणा में किसी विधानसभा क्षेत्र न हुई हो। श्री शर्मा आज अपने चुनावी अभियान के तहत गांव आमरू ब्राह्मण चौपाल, फिरोजपुर, अगवानपुर, सदरपुर, घाघौट, ककड़ीपुर में जनसंपर्क करके चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें फूल मालाओं एवं सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आर्शीवाद दिया। सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि वर्ष 2014 से 2019 के बीच उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर इस क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए, लेकिन 2019 में टिकट न मिलने के चलते और समर्थकों के आह्वान पर पार्टी से वफादारी करते हुए चुनाव नहीं लड़े, लेकिन इस बार भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने जनभावनाओं का सम्मान करते हुए उन्हें उम्मीदवार बनाया है। 

पंडित टेकचंद शर्मा ने कहा कि अगर क्षेत्र की जनता ने उन्हें विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजा तो जो पृथला क्षेत्र विकास की पटरी से उतर गया था, वह एक्सप्रेसवे की तरह विकास की धुरी से जुड़ेगा। उन्होंने कहा कि 2024 से 2029 तक एक मिशन के तहत क्षेत्र का विकास करेंगे और 20 प्वाइंट सेट करके क्षेत्र को एशिया ही नहीं अपितु विश्व स्तर पर पहुंचाने का काम करेंगे। 

उन्होंने कहा कि जेवर एयरपोर्ट पर हमें कट मिल रहा है, लेकिन उसका फायदा तब तक नहीं होगा, जब तक यह क्षेत्र औद्योगिक क्षेत्र घोषित न हो जाए, इसे औद्योगिक क्षेत्र घोषित करवाना उनकी प्राथमिकता होगी। इसके अलावा पृथला क्षेत्र मुंबई-वडोदरा एक्सप्रेसवे, ताज एक्सप्रेसवे, केजीपी आदि से जुड़ा है इसलिए यहां इंटरनेशनल स्टेडियम बनवाना, मोहला से कैली बाईपास बनवाना, नर्सिंग डिग्री कालेज चालू करवाना, आईएमटी से लेकर मच्छगर, मुजेडी, चंदावली बाईपास रोड बनवाना उनकी प्राथमिकता में शुमार रहेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: