Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

यह चुनाव बडखल के भविष्य का चुनाव है : धनेश अदलक्खा

FARIDABAD-BJP-LEADER-DHANESH-ADLAKHA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-BJP-LEADER-DHANESH-ADLAKHA

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने अपने चुनावी अभियान के तहत आज दयालबाग, चार्मवुड विलेज, सैनिक कालोनी पार्ट-2, दयालबाग आरडब्ल्यूए, सेक्टर-41 ईरोज गार्डन, एन.एच.-5, दो नंबर जी ब्लाक में तूफानी दौरे करके सभाओं को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने धनेश अदलक्खा का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें भारी बहुमत से विजयी दिलाने का भरोसा दिलाया। 

सभाओं को संबोधित करते हुए धनेश अदलक्खा ने कहा कि यह चुनाव बडखल क्षेत्र के विकास का चुनाव है, एक तरफ झूठे लोग है, जबकि दूसरी तरफ विकास ओर सुशासन है, इसलिए आपको झूठे लोगों से सावधान रहना है और विकास का साथ देते हुए भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देते हुए मजबूत करना है। 

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कई सालों तक सत्ता में रहने वाले जब अपने घर के सामने वाली सडक़ तक नहीं बनवा सके तो भला वह बडखल का विकास क्या करेंगे, वह केवल लोक लुभावनी बातें करके लोगों को गुमराह कर रहे है। 

अदलक्खा ने कहा कि अपने राजनैतिक कैरियर में उन्होंने हमेशा जनता की समस्याओं को प्राथमिकता दी है, तीन बार पार्षद रहते हुए जहां जनता का सम्मान किया वहीं उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी और मैं आपको विश्वास दिलाता है कि यह चुनाव बडखल के भविष्य का चुनाव है इसलिए आप मुझे मत रुपी आर्शीवाद देकर विजयी बनाएं ताकि हम सब मिलकर बडखल क्षेत्र को सुंदर और विकसित बनाने का काम करें। 

सभाओं में लोगों ने दोनों हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा का अभिवादन किया और उन्हें समर्थन देते हुए कहा कि हम आपको भारी मतों से विजयी बनाकर यहां से भेजेंगे और भाजपा के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे ताकि बडखल क्षेत्र में दस सालों से चल रहा विकास का सिलसिला आगे भी जारी रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: