Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

36 बिरादरी को साथ लेकर करेंगे बडखल क्षेत्र का योजनाबद्ध तरीके से विकास : धनेश अदलक्खा

FARIDABAD-BJP-LEADER-DHANES-ADLAKKHA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-BJP-LEADER-DHANES-ADLAKKHA

फरीदाबाद। बडखल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने नामांकन करने के बाद अपने चुनावी अभियान के तहत एन.एन.-2, 3 व 5 में डोर टू डोर लोगों से जनसंपर्क किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने धनेश अदलक्खा का स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। 

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है, 2014 से पहले का हरियाणा और आज का हरियाणा दोनों में जमीन आसमान का अंतर है, भाजपा सरकार में इस प्रदेश ने विकास की नई बुलंदियों को छूआ है। उन्होंने कहा कि बडखल क्षेत्र भी भाजपा सरकार में विकास से अछूता नहीं रहा, यहां भी विकास की अनेकों ऐसी परियोजनाएं क्रियान्वित हुई है, जिससे इस क्षेत्र के विकास को गति मिली है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस विश्वास पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे और छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर बडखल क्षेत्र का समुचित विकास करेंगे। अदलक्खा ने कहा कि बडखल क्षेत्र में उन्हें पंजाबी समाज सहित सर्व समाज के लोगों का समर्थन मिल रहा है और वह इस क्षेत्र से बड़ी जीत दर्ज कर यह सीट भाजपा की झोली में डालने का काम करेंगे और उसके बाद बडखल विधानसभा क्षेत्र का योजनाबद्ध तरीके से विकास करवाया जाएगा। जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों ने धनेश अदलक्खा को विश्वास दिलाया कि बडखल में फिर से कमल खिलेगा और जनता उन्हें विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजने का काम करेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: