Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने करवाया बडखल से भाजपा उम्मीदवार धनेश अदलक्खा का नामांकन

Dhanesh-Adalkkha-is-BJP-candidate-from-Badkhal-assembly-constituency
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Dhanesh-Adalkkha-is-BJP-candidate-from-Badkhal-assembly-constituency

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार धनेश अदलक्खा ने गुरुवार को केेंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ बडखल एसडीएम कार्यालय में जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ मुख्य रुप से भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, नगर निगम की निवर्तमान महापौर सुमन बाला, निवर्तमान पार्षद सरदार जसवंत सिंह, मनोज नासवा, मंडल अध्यक्ष अमित आहुजा, अंजू भड़ाना, उनकी धर्मपत्नी रेखा अदलक्खा सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। 

इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि चुनाव में विकास और सुशासन उनका मुद्दा होगा, क्योंकि लोकसभा में भी उनका यही मुद्दा था और विधानसभा में भी इसको लेकर ही वह जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने दस सालों में मनोहर लाल व नायब सैनी के नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाईयां छूने का काम किया है और जनता ने इसे देखा भी है। 

उन्होंने विश्वास जताया है कि लोकसभा क्षेत्र की नौ विधानसभाओं में से सभी सीटे भाजपा जितेगी और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास एक विधानसभा क्षेत्र से कई जिताऊ उम्मीदवार है, लेकिन टिकट एक को ही मिलती है, ऐसे में सभी कार्यकर्ता अपने साथ है और कमल के फूल को जिताने का काम करेंगे। 

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये लोग जाति गणना की बात करते है, क्या पंजाबी जाति नही है, 2009 से आज तक इन्होंने नौ में से एक भी पंजाबी उम्मीदवार नहीं उतारा क्या यह पंजाबियों को जाति नहीं मानते। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार धनेश अदलक्खा ने कहा बडखल क्षेत्र का विकास करवाना उनका एजेंडा होगा, जनता ने तीन-तीन बार उन्हें पार्षद बनाया है, और उन्होंने विकास भी किया है, काम कैसे करते है, यह वह भली भांति जानते है। वह बडखल की जनता से वायदा करते है कि क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने काम के नाम पर ही उन्हें उम्मीदवार बनाया है और वह पार्टी की आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतरने भरसक प्रयास करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: