Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोगों की सेवा करने के उद्देश्य से राजनीति में आया हूँ : दीपक डागर

Deepak-Sagar-independent-candidate-from-Prithla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Deepak-Sagar-independent-candidate-from-Prithla

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी दीपक डागर ने अपने चुनावी अभियान के तहत आज गांव जाजरु, शाहपुरखुर्द, कैली, ककड़ीपुर बस्ती, जाटौला, डूंडसा, मांदकौल, ततारपुर, असावटी, अमरपुर में तूफानी दौरे करके चुनावी सभाओं को संबोधित किया और लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

गांवों में जगह-जगह दीपक डागर का ग्रामीणों ने फूल मालाओं, सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं लड्डूुओं से तौलकर उनका सम्मान करते हुए उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। 

इस दौरान ब्राह्मण समाज ने उनका नोटों की माला पहनाकर, चांदी का मुकुट बांधकर एवं बघेल समाज ने सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उनका स्वागत किया। सभाओं को संबोधित करते हुए दीपक डागर ने कहा कि छत्तीस बिरादरी का जिस प्रकार से उन्हें आर्शीवाद मिल रहा है, उससे वह पूरी तरह से आश्वस्त है कि वह भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा पहुचेंंगे। 

उन्होंने कहा कि उनका राजनीति में आने का उद्देश्य केवल सेवाभाव है और वह लोगों को यह विश्वास दिलाते है कि पृथला क्षेत्र के विकास और सर्व समाज के मान सम्मान में मैं कभी कमी नहीं आने दूंगा। डागर ने कहा कि आपने तीन-तीन विधायकों को सत्ता में भेजा है, सबने क्षेत्र की अनदेखी की है, इस बार आप अपने बेटे को जिताकर भेज दो, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपकी आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आगामी पांच अक्टूबर को ‘बैट’ का निशान दबाकर उन्हें मतरुपी आर्शीवाद दे ताकि यहां से जीतकर पृथला क्षेत्र का समुचित विकास कर सके।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: