Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पृथला विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार दीपक डागर का कई गांवों में हुआ भव्य स्वागत

Deepak-Dagar-is-an-independent-candidate-from-Prithla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Deepak-Dagar-is-an-independent-candidate-from-Prithla

फरीदाबाद। पृथला क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी दीपक डागर ने अपने चुनावी अभियान के तहत गांव सोतई, भटपुरा, पन्हेडा खुर्द, लहडौली, शाहपुर कलां, बहबलपुर, पन्हेडा कलां, सुनपेड़ आदि में तूफानी दौरे करके लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान गांवों में दीपक डागर को ग्रामीण ऊंट पर सवार करके ढोल नगाडों व डीजे बजाते हुए सभा स्थल तक लेकर पहुंचे, जहां लोगों ने उनका पुष्प वर्षा कर तथा सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। 

लोगों से मिले प्यार व आर्शीवाद से उत्साहित दीपक डागर ने कहा कि छत्तीस बिरादरी ही उनकी टिकट है और छत्तीस बिरादरी ही उनका चुनाव लड़ रही है, जिस प्रकार से लोगों का समर्थन उन्हें मिल रहा है, उससे उनके हौंसले बुलंद है और उन्हें विश्वास है कि जनता बैट से छक्का लगाकर उन्हें चंडीगढ़ भेजने का काम करेगी। 

उन्होंने कहा कि पृथला क्षेत्र के आसपास बहुत सारी कालोनियां बसी हुई है, जिनमें सडक़ें, बिजली, पानी, नालियां इत्यादि की समस्याएं है, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि विधानसभा पहुंचकर इन समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराऊंगा। 

उन्होंने कहा कि मैं पृथला क्षेत्र का बेटा हूं और आज समूची क्षेत्र की जनता उन्हें विजयी बनाने के लिए पूरे उत्साह के साथ उनके कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव लड़ रही है क्योंकि इस बार पृथला में विकास का नया दीपक जरूर जलेगा।  इसके उपरांत दीपक डागर का गांव मलेरना में छत्तीस बिरादरी के लोगों ने सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं केलों से तौलकर स्वागत किया और उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: