Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मैं पृथला क्षेत्र की देवतुल्य जनता को विश्वास दिलाता हूं, आपके सम्मान में कभी कमी नहीं आने दूंगा : दीपक डागर

Deepak-Dagar-independent-candidate-from-Prithala-assembly-constituency
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Deepak-Dagar-independent-candidate-from-Prithala-assembly-constituency

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी दीपक डागर ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत गांव अलावलपुर, मोहना व अटाली में जनसभाओं को संबोधित कर ग्रामीणों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपके द्वारा दिया गया एक-एक वोट, पृथला क्षेत्र में विकास के नए द्वार खोलेगा इसलिए इस बार आप अपने इस बेटे और भाई को भारी मतों से जिताकर चंडीगढ़ भेजने का काम करे। 

उसके बाद पृथला क्षेत्र का विकास करवाना ही मेरा उद्देश्य रहेगा। इस दौरान अलावलपुर पहुंचने पर युवा बिग्रेड उन्हें गांव के अड्डे से ढोल नगाड़ों व डीजे की थाप पर कंधों पर बिठाकर जनसभा स्थल पर लेकर पहुंची, जहां गांव की मौजिज सरदारी ने उन्हें सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं बड़ी माला के साथ उनका भव्य स्वागत करते हुए दीपक डागर को विजयीश्री का आर्शीवाद दिया। 

लोगों से मिले अपार समर्थन से उत्साहित दीपक डागर ने कहा कि मैं तो छत्तीस बिरादरी का प्रत्याशी हूं और छत्तीस बिरादरी ही मेरा चुनाव लड़ रही है, अगर आपके आर्शीवाद से यहां से जिता तो आपके सम्मान में कभी कमी नहीं आने दूंगा। 

यह चुनाव पृथला क्षेत्र की जनता के सम्मान का चुनाव है और मुझे विश्वास है कि जिस प्रकार से पृथला क्षेत्र के 104 गांवों में छत्तीस बिरादरी का समर्थन मुझे मिल रहा है, उससे मेरी जीत सुनिश्चित हो चुकी है। मैं पृथला क्षेत्र की देवतुल्य जनता को विश्वास दिलाता हूं कि आपके सम्मान और क्षेत्र के विकास में कभी कोई कमी नहीं रहने दूंगा और लायक बेटे की तरह पृथला क्षेत्र की सेवा करूंगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: