Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद विधानसभा श्रेष्ठ एवं विकसित विधानसभा बनेगी, यह मेरा आपसे वादा है - विपुल गोयल

BJP-candidate-from-Faridabad-Assembly-Constituency-Vipul-Goyal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

BJP-candidate-from-Faridabad-Assembly-Constituency-Vipul-Goyal

फरीदाबाद, 27 सितम्बर : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पाटी के प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा श्रेष्ठ एवं विकसित विधानसभा बनेगी, यह मेरा आपसे वादा है। इसलिए आने वाली 5 तारीख को अपना कीमती वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में डालें और हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराने में सहयोग दें। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल का सेक्टर-10 स्थित राजस्थान भवन  में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा स्वागत कार्यक्रम में बोल रहे थे । इस अवसर पर राजस्थान एसोसिएशन, तेरापंथ सभा मैत्री मंडल, मारवाड़ी युवा मंच, रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस,  आरडबल्यूए सेक्टर 9,  मानव सेवा  समिति,  संकट मोचन हनुमान मंडल सहित कई  सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जोरदार स्वागत किया गया। 

वहीं एस पी अग्रवाल,पवन गुप्ता , रमेश झंवर, गौतम चौधरी,विनोद गर्ग, अरुण बजाज सहित कई समाजसेवी और उद्योगपतियों ने विपुल गोयल का जोरदार स्वागत करते हुएं फूलों की बड़ी माला , गदा ,मेमेंटो और शॉल  ओढ़ाकर स्वागत किया । इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और परिवार को सहूलियत उपलब्ध कराना मेरा धर्म है। 

मैं अपने धर्म को भली भांति पालन करना जानता हूं। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने पूरे जोश एवं समर्पण के साथ विपुल गोयल को आशीर्वाद दिया और कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए विपुल ही एकमात्र विकल्प है। 

भवन  में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में 5 साल नॉन स्टॉप विकास कार्य कराने का मैं जिम्मा लेता हूं। इसलिए मेरा सहयोग करें और मुझे विश्वास दें, फरीदाबाद में एक बार फिर से जीत का ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित अरुण बजाज , गौतम चौधरी, रमेश झंवर और मनमोहन गुप्ता ने विपुल गोयल पर भरोसा जताते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता एक बार फिर से विपुल गोयल को अपने क्षेत्र की कमान सौंपने को तैयार है। गांव, कॉलोनी, सेक्टर से लेकर सभी जगह विपुल गोयल का प्यार और उनका समर्पण लोगों के लिए एक मिसाल है। 

युवा से लेकर बुजुर्ग सभी विपुल गोयल को विधायक के रूप में देखना चाहते हैं। इसके लिए सभी लोगों ने आगामी 5 तारीख को अधिक से अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के निशान के सामने वाला बटन दबाकर विपुल को विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर एससी अग्रवाल, राकेश गुप्ता राज गुप्ता, अशोक गर्ग रामलाल बरोड़ आरसी जैन, मनमोहन गुप्ता, आरसी चौधरी विमिल खंडेलवाल,  श्याम कांकाणी राजकुमार अग्रवाल, वीएस चौधरी, ऋषि चौधरी, एन एम बजाज ,मोहित झवर, एस  सी गर्ग, विनोद मित्तल, रणवीर चौधरी, संजीव शर्मा ,  सतबीर शर्मा , सौरभ बजाज, अभिषेक गुप्ता ,रजत गर्ग सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: