Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास का दूसरा नाम BJP है, 2014 से पहले और आज के हरियाणा में जमीन आसमान का अंतर है : धनेश अदलक्खा

BJP-candidate-from-Badkhal-Dhanesh-Adlakkha
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

BJP-candidate-from-Badkhal-Dhanesh-Adlakkha

फरीदाबाद। बडखल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत एनआईटी-3 शिवाजी पार्क, तीन नंबर नेहरू कालोनी, एनआईटी नंबर पांच, एनआईटी एक नंबर ई ब्लाक आदि में तूफानी दौरे करके लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने धनेश अदलक्खा का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का भरोसा दिलाया। 

सभाओं में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है, 2014 से पहले का हरियाणा और आज का हरियाणा दोनों में जमीन आसमान का अंतर है, भाजपा सरकार में इस प्रदेश ने विकास की नई बुलंदियों को छूआ है। उन्होंने कहा कि बडखल क्षेत्र भी भाजपा सरकार में विकास से अछूता नहीं रहा, यहां भी विकास की अनेकों ऐसी परियोजनाएं क्रियान्वित हुई है, जिससे इस क्षेत्र के विकास को गति मिली है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस विश्वास पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे और छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर बडखल क्षेत्र का समुचित विकास करेंगे। अदलक्खा ने कहा कि बडखल क्षेत्र में उन्हें पंजाबी समाज सहित सर्व समाज के लोगों का समर्थन मिल रहा है और वह इस क्षेत्र से बड़ी जीत दर्ज कर यह सीट भाजपा की झोली में डालने का काम करेंगे और उसके बाद बडखल विधानसभा क्षेत्र का योजनाबद्ध तरीके से विकास करवाया जाएगा। 

जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों ने धनेश अदलक्खा को विश्वास दिलाया कि बडखल में फिर से कमल खिलेगा और जनता उन्हें विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजने का काम करेगी। चुनावी सभाओं में भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, निवर्तमान पार्षद जसवंत सिंह, मनोज नासवा, भाजपा ओबीसी सैल के जिला महामंत्री प्रवीण चौधरी, संदीप कौर, साहिल अरोड़ा ने भी लोगों से धनेश अदलक्खा के पक्ष में भारी मतदान कर भाजपा को जिताने का आह्वान किया।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: