Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा शीर्ष नेतृत्व का सम्मान, लेकिन क्षेत्र की जनता मेरे लिए सर्वाेपरि : पं. टेकचंद शर्मा

BJP-LEADER-TEKCHAND-SHARMA-PRITHLA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

BJP-LEADER-TEKCHAND-SHARMA-PRITHLA

फरीदाबाद। हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने अपने सीकरी स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ता मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में क्षेत्र के 102 गांवों की मौजिज लोगों ने हजारों की तादाद में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। कार्यक्रम में गांवों की पंच-सरपंचों, पूर्व सरपंचों, ब्लाक मेम्बरों सहित गणमान्य लोगों ने पगड़ी बांधकर व फूल माला पहनाकर पं. टेकचंद शर्मा का स्वागत किया और उन्हें विधानसभा चुनाव लडऩे को कहा। 

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि 2007 से जब से पृथला क्षेत्र बना है, तब से वह इस क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। इतना प्यार दुलार यहां की जनता ने उन्हें दिया है, शायद मेरे बड़े बुजुर्गाे ने कोई पुण्य के कार्य किए होंगे, जो जिस पावन धरा की जनता ने उन्हें जिताकर विधानसभा में भेजा था। उन्होंने कहा कि पांच सालों तक विधायक रहने के दौरान उन्होंने बहुत कार्य क्षेत्र के लिए किए और कुछ करने की चाहत उनके दिल में रह गई। 

पिछले चुनावों में भी आप सभी लोगों को बुलाकर मैंने आपसे से आदेश लिया था और आपने चुनाव ना लडऩे का आदेश दिया था, जिसे मैंने सहर्ष स्वीकार किया। 2014 से 2024 तक हम भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर काम कर रहे है, पार्टी को जब-जब हमारी जरूरत हुई, हमने पूरी ईमानदारी से काम किया, लेकिन आज पृथला क्षेत्र की जनता की भावनाओं को भी भाजपा शीर्ष नेतृत्व को समझना चाहिए। 

आज सीआईडी, आईबी की रिपोर्ट,  सर्वे सभी हमारे हक में है, ऐसे में भाजपा शीर्ष नेतृत्व को छत्तीस बिरादरी की भावनाओं के अनुरुप निर्णय लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक टिकट फाइनल न हो जाए, तब तक संयम और शांति बनाए रखे, हमें पूरा विश्वास है कि पार्टी जनता की भावनाओं के तहत निर्णय लेगी, अगर किसी कारण वश उनकी टिकट नहीं भी होती है तो वह क्षेत्र की जनता का जो आदेश होगा, उसके अनुरुप कार्य करेंगे।  

शर्मा ने मीटिंग में भारी संख्या में पहुंचे लोगों का आभार जताते हुए कहा कि एक फोन कॉल पर इतनी बड़ी संख्या में आने पर सभी का आभार और यहां उपस्थित लोग ही उनकी ताकत है और वह उनके हितों और पृथला क्षेत्र के विकास के लिए चुनावी रण में अवश्य उतरेंगे। 

इस दौरान उपस्थित सभी लोगों ने हाथ उठाकर पंडित टेकचंद शर्मा को विश्वास दिलाया कि आप चुनाव लडो, हम आपके साथ है और चाहे टिकट मिले या न मिले, इस क्षेत्र की जनता आपको भारी मतों से विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: