Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लायक बेटे की तरह करूंगा बडखल क्षेत्र की सेवा, शिकायत का मौका नहीं दूंगा : धनेश अदलक्खा

BJP-candidate-from-Badkhal-assembly-constituency-Dhanesh-Adalkkha
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

BJP-candidate-from-Badkhal-assembly-constituency-Dhanesh-Adalkkha

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने अपने चुनावी अभियान के तहत एसजीएम नगर से पदयात्रा निकालकर लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा। इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और धनेश अदलक्खा को विजयश्री का आर्शीवाद दिया। पदयात्रा पटेल चौक से होते हुए 22 फुट रोड पर खत्म हुई। 

इस दौरान व्यापारियों व दुकानदारों ने पदयात्रा में भाग लेकर जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उन्हें भरपूर समर्थन दिया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘भारत माता की जय, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद’ के नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। 

इस मौके पर धनेश अदलक्खा ने कहा कि मैं भाजपा का सच्चा सिपाही हूं और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें प्रत्याशी बनाकर बडखल क्षेत्र की सेवा के लिए भेजा है और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं एक लायक बेटे और भाई की तरह इस क्षेत्र की सेवा करूंगा, कभी आपको शिकायत का मौका नहीं दूंगा। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले दस सालों से विकास का जो पहिया बडखल क्षेत्र में चलाया हुआ है, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं आप मुझे जिताकर विधानसभा में भेजो, विकास का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने पदयात्रा के दौरान व्यापारियों व दुकानदारों से कहा कि भाजपा सुशासन और विकास को प्राथमिकता देती है इसलिए जिस प्रकार से आपने देश में एनडीए सरकार बनाने का काम किया, उसी तर्ज पर हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करे और मुझे मतरुपी आर्शीवाद दे ताकि में विजयी बनकर विधानसभा में पहुंच सकूं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: