Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नेताओं को नोटों के बजाय मुद्दों की माला पहनाए : जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद और उनके साथी बुधवार को पानीपत में नशे और बेरोजगारी के खिलाफ कावड़ यात्रा लाने पर दर्ज मामले की सुनवाई में पेश हुए जिसमें कोर्ट ने अगली तारीख दिसंबर माह में दी है। इसी में जयहिंद से पत्रकारों से बातचीत में बताया की संघर्ष करेंगे तो कोर्ट की तारीख है तो भुगतनी पड़ेगी ।

इसी बीच नवीन जयहिंद बताया की बीजेपी के लगभग साढ़े 9 साल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी थे जो आज सेंटर में है तो अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी आए है। पहले भी  भर्तीयो को लेकर बेरोजगारों की बारात निकाली थी उसके बाद उस वक़्त के मुख्यमंत्री जी ने कमिटमेंट किया था की वो 50 हजार नौकरियां निकलेंगे लेकिन वो हो नही पाई थी ।

वही जयहिंद ने बताया की कुछ दिनों पहले भी बेरोजगारों के साथ मिलकर एक प्रोटेस्ट किया था जो 25 हजार युवा है ग्रुप 1 –2–56–57 हरियाणा पुलिस,जेईई, ग्रुप डी की ज्वाइनिंग भी हुई तो उनको ज्वाइनिंग दे दोl तब सरकार द्वारा इन भर्तियों को पूरा करने के लिए चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा।

जयहिंद ने चुनाव आयोग से अपील करते हुए कहा की हाई कोर्ट खुद कहा था की पुरानी भर्तीयो पर कोई रोक नहीं है इन भर्तियों  को पूरा किया जाए और विपक्ष को चेताते हुए कहा कि इन भर्तीयो के मामले में कोई बीच में ना आए यह मामला 25 हजार युवाओं का है उनके भविष्य का है ।

जयहिंद ने कहा की वो शनिवार  31 अगस्त को रोहतक स्टेडियम के सामने सेक्टर 6 में बेरोजगारों की अदालत लगाएंगे अगर इससे पहले सरकार दे समस्याओं का समाधान कर देती है तो ठीक है नहीं तो 1 सितंबर वही स्टेडियम के सामने सेक्टर 6 में जनता की अदालत लगेगी ।

जिसमे हर जिले से परेशान युवा अपनी समस्या को लेकर आएंगे और हम पार्टियों को अपनी समस्याओं से अवगत करा कर उनके मेनिफेस्टो में अपनी मांग रखवाएंगे  

वही नवीन जयहिंद ने अलग हाई कोर्ट - अलग राजधानी की बात करते हुए कहा की ये महत्वपूर्ण मुद्दा है ।

जिससे जनता की समस्याओं का जल्द समाधान हो सके जिस पर कोई नहीं बोलता ना पक्ष ना विपक्ष । वही एसवाईएल का जिक्र करते हुए जयहिंद ने कहा की एसवाईएल हरियाणा का हक है जो की अब तक हरियाणा को नहीं मिला है जिसके कारण  हरियाणा के 70% लोग जहरीला पानी पीने पर मजबूर है ।

वही नवीन जयहिंद ने स्कूल हॉस्पिटलों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी समस्याओं का समाधान तभी होगा जब सरकारी स्कूलों में नेताओं के बेटे पढ़ेंगे और सरकारी अस्पताल में खुद नेताओं के परिवारों का इलाज होगा तभी जाकर इन समस्याओं का समाधान होगा नहीं तो ऐसे ही आम जनता परेशान होती रहेगी।

नवीन जयहिंद ने राज्यसभा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा उन्होंने राज्यसभा उम्मीदवार के लिए दावा ठोका था जब किसी भी पार्टी का कैंडिडेट सामने नहीं आया था तब जयहिंद ने राज्यसभा चुनाव लड़ने की बात कही थी लेकिन कोई पक्ष विपक्ष सपोर्ट करने सामने नहीं आया किरण चौधरी जी जो पहले कांग्रेस पार्टी में रही और अब बीजेपी से राज्यसभा सांसद बने है तो जो बीजेपी परिवारवाद की बात कर रही है तो ये क्या है किरण चौधरी जी के पति स्वर्गीय सुरेंद्र जी खुद एमपी रहे थे, खुद भी मंत्री रह चुकी,और साथ में लड़की भी इसे परिवारवाद कहे या क्रांतिवाद। और दूसरी परिवारवाद की बात करने वाली आम आदमी पार्टी पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज केजरीवाल जेल के अंदर है और उनकी पत्नी चुनाव प्रचार करते घूम रही हैं यह कौन सी क्रांतिकारी है ।कौन सी इन्होंने क्रांति की लड़ाई लड़ी है आज मनीष सिसोदिया जी जेल से बाहर आने के बाद भी उनका नाम कहीं पर नहीं दिखता ।

इसी में ही नवीन जयहिंद युवाओं से अपील करते हुए कहा कि आप इस राजनीति के चक्कर में ना पड़े अगर आपके पास समय से ज्यादा समय हो और खर्च करने के लिए करोड रुपए हो तो ही राजनीति में आए नही तो अपने घर और परिवार को संभाले अकेले सफेद कुर्ते पजामे पहनने से कुछ नहीं होगा ।

जयहिंद ने कहा की बीजेपी को अपने और कार्यकर्ताओं के बारे में भी सोचना चाहिए था जो दिन रात उनके काम में लगे रहे ये सिर्फ दरी बिछाने वाले नही है ।

जयहिंद ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अब की जो भी नेता आपके घर वोट मांगने आए उनको नोटों की नहीं मुद्दों की माला पहना कर उनका स्वागत करें ।

इस मौके पर प्रधान राम रत्न शर्मा, सोयब आलम, नीरज शर्मा,अनिल हिंदुस्तानी व अन्य साथी मौजूद रहे

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: