Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MLA राजेश नागर ने तिगांव की जनता के साथ निकाली विशाल तिरंगा यात्रा

MLA-Rajesh-Nagar-Tigaon-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

MLA-Rajesh-Nagar-Tigaon-Faridabad

फरीदाबाद। हमारे देश की आन बान और शान तिरंगा को सभी भारतवासी अपने घर दफ्तर दुकान पर फहराएं। यह बात विधायक राजेश नागर ने आज निकाली तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों से कही।

नागर के नेतृत्व में नहरपार धीरज नगर से आज विशाल शोभायात्रा निकाली गई। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने भागीदारी की। यह यात्रा गांव तिलपत स्थित बाबा सूरदास के मंदिर तक पहुंची। जहां विशाल लंगर में हजारों स्थानीय लोगों ने भी भागीदारी की। 

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि तिरंगा देश के वीरों एवं सैनानियों का प्रतीक है जिन्होंने भारत की आजादी के लिए तन, मन और जीवन का बलिदान दिया। यह उनके परिजनों के प्रति भी सम्मान का प्रतीक है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहवान पर 13 से 15 अगस्त तक देश और विदेश में बसे भारतीय भी तिरंगा के प्रति सम्मान प्रदर्शित करेंगे। इस दौरान तिरंगा फहाराने और अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी तैयारी की जा रही है। हमने आज अपनी तिरंगा यात्रा को बाबा सूरदास के मंदिर पर समापन किया जिससे लोगों को भारत की लोकसंस्कृति के साथ जोड़ा जा सके।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी तमाम विघ्नों के बावजूद हजारों सरकारी नौकरियों की राह आसान कर रहे हैं। वहीं उन्होंने 500 रुपये में घरेलु एलपीजी सिलेंडर देने की योजना पर काम करने की घोषणा की है। जिससे बड़ी संख्या में हरियाणा के लोगों को लाभ होगा। 

इसके साथ ही उन्होंने लगभग सभी किसानी फसलों के लिए एमएसपी को लागू कर किसान परिवारों का भी दिल जीतने का काम किया है। नागर ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि प्रदेश की जनता तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने जा रही है।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, सुधीर नागर, लोकेश बैंसला, सुरेंद्र बिधूड़ी, अजब चंदीला, अमन नागर, ललित नागर, कर्मवीर बोहरा, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, प्रहलाद शर्मा, लाल मिश्रा, अमित भारद्वाज, शिशु अवाना, तिगांव सरपंच विक्रम प्रताप, सरपंच प्रतिनिधि वेद प्रकाश अधाना आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: