Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं के साथ सुनी PM मोदी के मन की बात

FARIDABAD-BJP-LEADER-VIPUL-GOYAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-BJP-LEADER-VIPUL-GOYAL

फरीदाबाद, 25 अगस्त 2024: आज पूर्व मंत्री एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, विपुल गोयल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम 'मन की बात' को सुना। इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम के माध्यम से देश में अच्छा काम करने की जागरूकता को एक नई दिशा दी है। गोयल ने आगे कहा की इस कार्यक्रम ने समाज के हर वर्ग में सकारात्मक सोच और अच्छे कार्यों की प्रेरणा दी है।

विपुल गोयल ने कहा की "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमारे देश में सकारात्मक बदलाव की एक लहर चल रही है। उन्होंने स्वच्छता, पर्यावरण संरक्षण, युवा सशक्तिकरण, नारी शक्ति और जल संरक्षण जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर देशवासियों का ध्यान आकर्षित किया है।" विपुल गोयल ने जनता से अपील की कि वे इस अभियान को और भी मजबूती से आगे बढ़ाएं। 

प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने कहा की भाजपा का प्रत्येक सिपाही नारी शक्ति का सम्मान करने वाला है और आज हर क्षेत्र में महिलाएं अग्रणी भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने उन महिलाओं का उदाहरण दिया, जिन्होंने अपने साहस और संकल्प के साथ समाज में बदलाव की दिशा तय की है।

विपुल गोयल ने इस मौके पर कहा, "पहले कभी किसी प्रधानमंत्री ने इस तरह से समाज में अच्छा काम करने वालों की हौसला अफजाई नहीं की। 'मन की बात' कार्यक्रम ने न केवल सामान्य नागरिकों को प्रेरित किया है बल्कि समाज के हर कोने में छिपी प्रतिभाओं को भी सामने लाने का काम किया है।"

कार्यक्रम के अंत में, गोयल ने कार्यकर्ताओं को भी प्रेरित किया कि वे 'मन की बात' में बताए गए अच्छे कार्यों से सीख लेकर अपने समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए जुट जाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत एक नया स्वर्णिम अध्याय लिख रहा है और इसमें समाज के हर व्यक्ति का योगदान आवश्यक है।

इस मौके पर राजकुमार राज, नरेश नंबरदार निवर्तमान पार्षद, सुरजीत अधाना जिला पार्षद, अनूप सिंह, रोहतास तेवतिया, बाबू इब्राहिम, मनीष राघव, पार्थ पाराशर, सोनू शर्मा, राकेश इंजीनियर, संजय सिंह, अजय सोनी, कपिल पाराशर, पंडित वीके शास्त्री, जितेंद्र गर्ग, बशीर अहमद, नजर मोहम्मद, रमेश मंगला, बलराज, सुनीता, रजनी सिंह, कमल सैनी, श्यामबीर सिंह, रघुबीर सिंह, खुशीराम, जस्सी सरदार, भाव सिंह, रमन कपूर, राजू चौहान, कुलदीप सिंह, दीपक शाक्य, सुभाष भगत व अन्य सैकड़ो लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: