Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल के इन गांवों से अवैध अतिक्रमण हटवाने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

DC-Harish-Kumar-Vashishth-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-Harish-Kumar-Vashishth-Palwal

पलवल, 06 अगस्त। जिलाधीश डा. हरीश कुमार वशिष्ठï ने भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता-2023 की धारा-16(।) और 17(॥)के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए पृथला के बीडीपीओ प्रवीन कुमार को गांव ततारपुर में फिरनी से अवैध अतिक्रमण हटवाने के लिए तत्काल प्रभाव से कार्य पूर्ण होने तक ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

इसके अलावा पृथला के ही बीडीपीओ प्रवीन कुमार को गांव मांदकोल में पंचायती रास्ते से अतिक्रमण हटवाने के लिए 08 अगस्त या कार्य पूर्ण होने तक ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। इनके अलावा जिलाधीश ने बडौली के एसडीओ (पंचायती राज) अरशद अली को गांव अच्छेजा से अतिक्रमण हटवाने के दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए 20 अगस्त को या कार्य पूर्ण होने तक ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। वहीं हसनपुर के एसडीओ (पंचायती राज) अंकित कुमार को सहनौली गांव की पंचायती भूमि से अतिक्रमण हटवाने के लिए 09 अगस्त या कार्य पूर्ण होने तक ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

वहीं होडल के एसडीओ (पंचायती राज) हबीब अहमद को गांव पेंगलतू में पंचायती जोहड़ से अतिक्रमण हटवाने के लिए 29 अगस्त या कार्य पूर्ण होने तक और पलवल के एक्सइएन (बीएंडआर) रितेश यादव को सिविल अस्पताल चौक से पुराना जीटी रोड पर सोहना मोड तक तत्काल प्रभाव से कार्य पूर्ण होने तक अनाधिकृत अतिक्रमण हटवाने के दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता-2023 में प्रदत कार्यकारी मजिस्ट्रेट की शक्तियों का प्रयोग करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: