Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC ने सभी कार्यालयों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश

DC-HARISH-KUMAR-VASHISHT
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-HARISH-KUMAR-VASHISHT

पलवल, 30 अगस्त। जिला उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï के निर्देशानुसार शुक्रवार को जिला सचिवालय समेत जिला के समस्त सरकारी कार्यालयों में सफाई अभियान चलाया गया। जिला स्तर पर चलाए गए इस सफाई अभियान में जिलाभर के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा अपने-अपने कार्यालयों में साफ-सफाई की गई। जिला उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï ने सभी कार्यालयों में नियमित रूप से सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

जिला सचिवालय में शुक्रवार को सुबह 9 बजे उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï के निर्देशन में सफाई अभियान शुरू किया गया। अभियान के तहत जिला सचिवालय के भूतल से लेकर तृतीय मंजिल सहित समस्त परिसर में अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा साफ-सफाई की गई। उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï समेत वरिष्ठïï अधिकारी भी इस सफाई अभियान का हिस्सा बनें। जिला सचिवालय के सभी कार्यालयों में भी सफाई की गई। 

इस दौरान जिला उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठï ने पूरे जिला सचिवालय परिसर में सफाई व्यवस्था का जायजा भी लिया। उन्होंने यहां स्थित पार्क, पार्किंग व बाहरी परिसर में भी रोजाना साफ-सफाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पूरे परिसर में कूड़ेदान की व्यवस्था होनी चाहिए और इन कूड़ेदान में से नियमित कूड़े का उठान भी होना चाहिए। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त अखिल पिलानी, एसडीएम ज्योति, जिला परिषद के सीईओ जितेंद्र कुमार, नगराधीश अप्रतिम सिंह सहित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

 जिला सचिवालय के अलावा जिला के होडल, हथीन व पलवल उपमंडल के सभी सरकारी कार्यालयों में भी अधिकारियों की देखरेख में सफाई अभियान चलाया गया। सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यालय परिसर में साफ-सफाई की। इस दौरान कार्यालय परिसर में स्थित पार्कों व अन्य जगहों से भी कूड़ा-कचरा उठाया गया। वहीं मेज, कुर्सी, अलमारी सहित पंखों व कूलरों की भी साफ-सफाई की गई। इस दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा भविष्य में भी सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने का संकल्प लिया गया।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: