Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आगामी 21 जुलाई को होगी जयहिंद सेना के सैनिकों की मीटिंग : जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

रोहतक : जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद ने हरियाणा में होने वाले राज्यसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडने का ऐलान कर दिया है। इसी विषय पर नवीन जयहिंद बीते रविवार को जयहिंद सेना के कोर कमांडरों के साथ मीटिंग की जिसमे नवीन जयहिंद ने मोबाइल नंबर 7027-822–822 जारी करते हुई जनता से अपील की,  जनता इस नंबर पर कॉल करके वोट जरुर डालें। इसके साथ जयहिंद ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दुष्यंत चौटाला, अभय चौटाला और निर्दलीय विधायकों को पत्र लिख उनसे मिलने का समय मांगेगे। इसी बीच जयहिंद ने कहा उनके जयहिंद सेना के कोर कमांडरों की अगली मीटिंग 21 जुलाई को होगी

जयहिंद ने चुनावी दंगल में खुली छुट्टी बोलते हुए कहा की सत्ता पक्ष और विपक्ष किसी भी तरह का सर्वे करा कर अपना पहलवान उतारे । महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने तो ट्विटर एक्स के द्वारा जयहिंद को अपना समर्थन दे दिया हैं 

जयहिंद ने बताया हम अपने जिगर के दम पर ही पिछले 20 साल सरकार से लड़े है और पिछले चार सालो का जिक्र करें तो हमने जनता के ऐसे ऐसे मुद्दे उठाए है जिनका समाधान सरकार को करना पड़ा। प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गो, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन बनवाई,जब सी ई टी का पेपर नही लिया जा रहा था तो हमने बेरोजगारो की बारात निकाली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर कोटा बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए, जब सरपंचों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब OPS कर्मचारियों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब SYL पर सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय दिया था तो उसे लागू करवाने के लिए हम सड़को पर उतरे, जब आशा वर्कर्स व कर्मचारी धरनों पर बैठे थे तो हम उनके साथ खड़े थे, हरियाणा पुलिस की आवाज कोई नही उठा रहा था तो हमने उठाई और भत्ते भी बढ़े।

रही बात केसो की तो गौ माता के लिए, गृह मंत्री अमित शाह से सवाल पूछने के लिए, किसानों की आवाज उठाने को लेकर, भर्तियों में भ्रष्टाचार का विरोध करने को लेकर हम पर केस हुए।

इसी बीच नवीन जयहिंद ने पूरे हरियाणा के विधायकों के नंबर सावजनिक कर जनता से अपील करी की जनता अपने क्षेत्र के विधायकों के पास फोन जयहिंद के लिए  समर्थन मांगे और साथ ही यह सवाल करे की अगर आपके पास  नवीन जयहिंद से अच्छा उम्मीदवार है तो उसे चुनावी दंगल में उतारे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: