Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

करनाल, पानीपत, सोनीपत के लोग बताए कि मैं राज्यसभा के काबिल हूं या नहीं : जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

करनाल - जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद ने बीते शनिवार राज्यसभा चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर करनाल में प्रेसवार्ता की । नवीन जयहिंद के राज्यसभा चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा हो गई है। महम से निर्दलीय विधायक बलराज उन्हें अपना पहले समर्थन दे चुके है । उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी नवीन जयहिंद की उम्मीदवारी पर बयान जारी कर चुके है।

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने तो मंगलवार को अपने फेसबुक व ट्विटर एक्स पर पोस्ट डालकर नवीन जयहिंद का समर्थन किया। और कहा की यह समर्थन जयहिंद का नही बल्कि जयहिंद के संघर्षों का समर्थन है। इस पर जयहिंद ने बलराज कुंडू  का धन्यवाद किया।

नवीन जयहिंद पिछले कई महीनों से जनता के मुद्दों की आवाज़ उठा रहे है और समस्याओं का समाधान करवा रहे है । आए दिन जयहिंद के टेंट में कोई न कोई फ़रियादी अपनी समस्या चाहे पानी की हो, बुढ़ापा पेंशन, फैमिली आईडी या फिर बीपीएल कार्ड की हो लेकर पहुँच जाते है।

जयहिंद ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की जनता की डिमांड पर हरियाणा में होने वाले राज्यसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडने का ऐलान किया हैं ।

जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। कांग्रेस,जेजेपी को और जेजेपी,कांग्रेस को राज्यसभा उम्मीदवार उतारने के लिए कह रहे हैं । बीजेपी के खिलाफ मैने साढ़े 9 साल लड़ाई लड़ी जिसका फायदा विपक्ष को हुआ है।

जयहिंद ने वही लोकसभा चुनाव का भी ज़िक्र करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी पार्टीयों के उम्मीदवार मेरे पास वोट मांगने आए, अब मैं सभी के पास अपने लिए वोट की अपील करने जाऊंगा।

जयहिंद ने कहा कि हमने सड़क पर उतरकर जनता की लड़ाई लड़ी है अगर विपक्ष को मुझसे अच्छा कोई उम्मीदवार मिले तो बताए। जो काम विपक्ष को करना चाहिए था, वो काम हमने किया जिसके कारण मुझ पर दर्जन केस दर्ज है।

जयहिंद ने मुख्य काम गिनाते हुए कहा की हमारे जयहिंद सेना के कमांडरो की वजह से थारा फूफा ज़िंदा है अभियान चला प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गो, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन बनी,जब सीईटी का पेपर नही लिया जा रहा था तो हम बेरोजगारो की बारात निकाली और 50 हज़ार भर्तियाँ निकली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए, जब सरपंचों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब OPS कर्मचारियों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब SYL पर सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय दिया था तो उसे लागू करवाने के लिए हम सड़को पर उतरे, जब आशा वर्कर्स व कर्मचारी धरनों पर बैठे थे तो हम उनके साथ खड़े थे, हरियाणा पुलिस की आवाज कोई नही उठा रहा था तो हमने उठाई और भत्ते भी बढ़े।पीजीआई में बाहरियों की भर्ती का विरोध किया और जेल गये । गौमाता के चारे के लिए आवाज़ उठाई । इन कामों की वजह se एक दर्जन केस दर्ज हुए और जेल गये ।

जयहिंद ने कहा कि अगर फिर भी हमारे अंदर कोई कमी नजर आती है तो और कोई दूसरा हमसे ज्यादा संघर्ष करने वाला हो या सरकार से सीधी लड़ाई लड़ने वाला हो तो उसे राज्यसभा में भेजें। जयहिंद ने कहा कि वे न तो ईड़ी, सीडी या सीबीआई से नहीं डरते , तंबू में रहते है चाहे जब मन हो सरकार भेज देजयहिंद ने कहा की जब कांग्रेस और जेजेपी पार्टी को कोई उम्मीदवार नही मिल रहा था, तो मैंने जनता की डिमांड पर राज्यसभा चुनाव लडने का फैसला लिया था। जयहिंद ने खुली छुट्टी बोलते हुए कहा कि  कांग्रेस और जेजेपी अपना उम्मीदवार लेकर दंगल में आए  वे कुश्ती के लिए  तैयार है ।

जयहिंद ने कहा की इस राज्यसभा चुनाव में अगर कोई हारेगा तो वो जयहिंद हारेगा विपक्ष को डरने की क्या जरूरत है। हम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से, कुमारी सैलजा  से, रणदीप सिंह सुरजेवाला से, उदयभान जी से, अभय सिंह चौटाला से, निर्दलीय विधायक सोमबीर संगवान, रणधीर गोलन, धर्मपाल गोंदन, गोपाल कांडा  है हम सभी से अपील करते है की अगर आपको लगता है की जयहिंद सरकार से लड़ा है और जनता के लिए संघर्ष किया है तो आप हमारा समर्थन कीजिए।

चौधरी बीरेंद्र सिंह की तरह नही हैं मेरे पास 100 करोड़ - जयहिंद

नवीन जयहिंद ने राज्यसभा सीटो के लिए लगाई जाने वाली बोलियो के मामले पर भी तंज कसते हुए कहा की कई बार सुनने में आता हैं की राज्यसभा उम्मीदवार की सीट के लिए 100/100 करोड़ रु तक की बोली लगाई जाती हैं यहां तक इस बारे बिरेंद्र सिंह ने भी राज्यसभा सीट मामले में पिछले दिनों 100 करोड़ रु बारे बयान दिया था लेकिन चौधरी बीरेंद्र सिंह की तरह जयहिंद के पास राज्यसभा सीट के लिए 100 करोड़ रु नही हैं । उनके पास सरकार से  लड़ने का जिगर है जो विपक्ष के  नहीं है ।

जवानी के जुनून को जान देकर या जेल जाकर  ज़िंदगी ख़त्म ना करे युवा - जयहिंद

नवीन जयहिंद ने हरियाणा में बढ़ते क्राईम को देखते हुए सभी कलाकार भाई बंधुओ से अपील करते हुए कहा की जिस तरह से आजकल जो गाने निकाले और गाए जा रहे है वो सही नही है उससे यूवाओ के जीने का ढंग गिरता  चला जा रहा है जो की यह बिल्कुल भी सही नही है इससे युवाओं का भविष्य और खराब होगा और उनकी मानसिकता अपराधी प्रवृति की बनती जा रही हैं ।

हरियाणा में पहले ही बेरोजगारी ने स्थिति खराब कर रखी और और रोज़गार न होने के कारण लोग अपने मनोरंजन के लिए गाने सुनते है और फिर क्राईम करते है तो सभी कलाकार साथियों से अपील है वो ऐसे गाने न निकले और युवाओं से भी अपील करी की वो रील नहीं रियल ज़िंदगी जिये और जवानी के जुनून को जान देकर या जेल जाकर  ज़िंदगी ख़त्म ना करे, इस मौके पर शोएब आलम, संदीप सिंह, मंजीत सोनू मालिक व अन्य साथी मौजूद रहे 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: