Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा को उसका हक दें और SYL पर सभी दल अपना रुख़ स्पष्ट करे : जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

चंडीगढ़ - जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद ने आम आदमी पार्टी की गारंटी पर पलटवार करते हुए कहा कि syl की गारंटी कौन देगा । हरियाणा की जनता को उसका हक़ कौन देगा ? 70% ज़हरीला पानी पी रही जनता को साफ़ पानी कौन देगा । माननीय सुप्रीम कोर्ट फ़ैसले को लागू कौन करेगा ?

जयहिंद ने कहा कि पहले हरियाणा को उसका हक दे और SYL पर पार्टी अपना रुख़ स्पष्ट करे। वही जयहिंद ने केजरीवाल की परिवारवाद नीति पर भी बयानी हमला करते हुए कहा कि

जो केजरीवाल लालूप्रसाद यादव द्वारा राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाने पर परिवारवाद का राग अलाप रहे थे अब क्या उन्होंने अपनी पत्नी को फ़ालूदा देवी बना कर भेजा है ।

जयहिंद ने शराब घोटाले मामले में भी कहा कि केजरीवाल हरियाणा का लाल नहीं बल्कि  शराब का दलाल है । संजय सिंह भी इसी शराब माफिया का हिस्सा है ।

भोलेनाथ के भंडारे का किया जाएगा आयोजन - जयहिंद

रविवार को रोहतक के स्टेडियम के सामने सेक्टर 6 स्थित तंबू में जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद जयहिंद सेना की मीटिंग लेंगे । साथ ही भोले के भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन किया जायेगा ।

नवीन जयहिंद ने पत्रकारों को बताया कि इस मीटिंग में राज्यसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी और जयहिंद सेना के कोर कमांडरों से आगामी रणनीति पर सुझाव लिए जाएँगे । साथ ही इस मीटिंग में ये भी निर्णय लिया जायेगा कि कब और किस विधायक से मिलने का समय लेना है । कैसे ज़्यादा से ज़्यादा से लोगों तक जयहिंद सेना के किए कामों को पहुँचाना है । कैसे जन समस्याओं को लोगों के विधायकों तक पहुँचाना है ताकि जनता की समस्याए दूर हो ।

जयहिंद ने कहा कि अब लोग अपनी समस्याएँ लेकर उनके तंबू में आते है । न तो वो विधायक है और न ही सांसद है । ऐसे में जितनी मदद वो आम जनता की करते रहे वो आगे भी करेंगे । लेकिन जिसे जनता ने चुना है ये उसकी भी ज़िम्मेदारी है कि वो अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करवाये।

जयहिंद ने साथ ही बताया कि भोलेनाथ का भंडारा भी करवाया जाएगा और भोले के भक्तों को प्रसाद भी बाँटा जाएगा ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: