Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नवीन जयहिंद ने जारी किये फरीदाबाद के विधायकों के नंबर

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

फरीदाबाद– जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द वीरवार को फरीदाबाद में घी और लंगोट लेकर प्रेस वार्ता करने पहुँचें । पत्रकारों से बातचीत में बताया की प्रदेश में आगामी राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है और वे इस चुनाव में हिस्सा लेंगे । इसके साथ ही जयहिन्द ने हरियाणा के सभी विधायकों के फोन नंबर जारी किए और जनता से अपील करी के सभी अपने–अपने विधायक से बात करें और जयहिन्द के लिए समर्थन मांगे या ना मांगे लेकिन उन्हे फोन करके अपनी समस्या जरूर बताएं।  नवीन जयहिंद ने मोबाइल नंबर 7027-822–822 जारी करते हुए जनता से अपील की,  जनता इस नंबर पर कॉल करके वोट जरुर डालें।

जयहिन्द ने बताया की सरपंच, हरियाणा पुलिस, आशा वर्कर्स,दलित, बाहरी भर्ती, खेल कोटा, पहरावर, फैमिली आईडी ये जो मुद्दे हमने उठाए थे और जिन भी लोगो को इन मुद्दों के उठने से लाभ हुआ है वे लोग अपने–अपने विधायकों को फोन जरूर करें।

नवीन जयहिन्द ने हरियाणा में होने वाले राज्यसभा के चुनावी मैदान में पक्ष व विपक्ष के लिए पहले नंबर की छुट्टी बोल रखी है। जयहिन्द का कहना है की अगर पक्ष या विपक्ष के पास कोई संघर्षशील व योग्य उम्मीदवार है जिसने 21 साल सरकारों से लड़ाई लड़ी हो, तो उसे हमारे सामने लाए। उन्होंने चार इंजन सरकार से लड़ाई लड़ी है। अगर है ऐसा कोई पहलवान तो पार्टियाँ मैदान में उतारे ।

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने तो मंगलवार को अपने फेसबुक व ट्विटर एक्स पर पोस्ट डालकर नवीन जयहिंद का समर्थन किया। और कहा की यह समर्थन जयहिंद का नही बल्कि जयहिंद के संघर्षों का समर्थन है। इस पर जयहिंद ने बलराज कुंडू  का धन्यवाद किया।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी कहते है की दुष्यंत चौटाला उम्मीदवार उतारे और दुष्यंत चौटाला जी कहते है की भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी उम्मीदवार उतारेंगे। इस पर जयहिन्द का कहना है की अगर वें ईडी–सीडी या सीबीआई से डर रहे है तो उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है, ईडी–सीडी, सीबीआई को हमारे तम्बू में भेज दें। जयहिन्द ने कहा दुष्यंत चौटाला जी सिर्फ अपना व अपनी माता जी का समर्थन हमे दें बाकी विधायकों की चिंता न करें साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी भी अपने 28 विधायकों की चिंता ना करें, हमे समर्थन दें। क्योंकि हारेगा तो जयहिन्द हारेगा इसमें किसी पार्टी का नाम कहीं नहीं आएगा। और अगर जयहिन्द जीतेगा तो जीत विपक्ष की होगी।

जयहिन्द का कहना है की प्रदेश में जब राज्यसभा चुनाव होता है तो उसमे सिर्फ विधायक ही वोट डाल सकते है लेकिन राज्यसभा चुनाव में MLC की तरह वोटिंग होनी चाहिए जिसमे टीचर, डॉक्टर, सरपंच, पार्षद वोट डाल सके।

जयहिन्द ने बताया की हम अपने जिगर के दम पर पिछले 21 सालों से सरकारों से लड़े है जिसमे 4 इंजन वाली सरकारें भी रही है। हमने जनता के ऐसे ऐसे मुद्दे उठाए है जिनका समाधान सरकार को करना पड़ा। प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गो, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन बनवाई,जब सीईटी का पेपर नही लिया जा रहा था तो हमने बेरोजगारो की बारात निकाली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर कोटा बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए, जब सरपंचों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब ओल्ड पैंशन स्कीम कों लेकर कर्मचारियों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय दिया था तो उसे लागू करवाने के लिए हम सड़को पर उतरे, जब आशा वर्कर्स व कर्मचारी धरनों पर बैठे थे तो हम उनके साथ खड़े थे, हरियाणा पुलिस की आवाज कोई नही उठा रहा था तो हमने उठाई और भत्ते भी बढ़े।

जयहिंद ने कहा कि सीईटी क्वालीफाई करे और सीईटी क्वालीफाई बेरोज़गारों को 10 हज़ार रुपए रोज़गार भत्ता मिले ।

रही बात केसों की तो गौ माता के लिए, गृह मंत्री अमित शाह से सवाल पूछने के लिए, किसानों की आवाज उठाने को लेकर, भर्तियों में भ्रष्टाचार का विरोध करने को लेकर हम पर एक दर्जन केस दर्ज है ।

नवीन जयहिंद ने हाल ही में एक प्राइवेट न्यूज चैनल द्वारा नवीन जयहिन्द के राज्यसभा चुनाव लडने को लेकर किए गए एक सर्वे का उदाहरण देते हुए कहा की  87% लोग यह चाहते थे की राज्यसभा चुनाव में जयहिन्द को चुनाव लडना चाहिए और जयहिन्द को विपक्ष का उम्मीदवार होना चाहिए।

साथ ही नवीन जयहिंद ने सरकार द्वारा जारी किए गए नंबरों  में गुरुग्राम से विधायक नरेंद्र गुप्ता जी का नंबर 9811150300, फरीदाबाद एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा जी का नंबर 9717312121 , बल्लभगढ़ से विधायक मूलचंद शर्मा जी 9811556272, पृथला से विधायक नयनपाल रावत जी 9810414734, तिगांव से विधायक राजेश नागर जी 9891272727, बड़खल से विधायक सीमा त्रिखा जी 9891051557,8195900087,के नंबर सार्वजनिक किए और कहा मेरे लिये भले ही फ़ोन न करे पर अपनी समस्याओं के लिए ज़रूर फ़ोन करें ।

जयहिंद ने बताया कि हम हर बार की तरह इस बार भी नशे के खिलाफ व भाईचारा बना रहे इसके लिए हरिद्वार से कांवड़ लेकर आएंगे। वही सरकार से भी अपील की कि सरकारें डीजे पर रोक न लगाये । ये भोले के भक्तों का उत्सव है और हज़ारों लोग जो किराए पर डीजे देते है उनका रोज़गार है । ऐसे में सरकार उन्हें बेरोज़गार करने का भी काम कर रही है । अगर उनका डीजे का चालान हुआ तो वे उनका चलान भरेंगे। साथ ही युवाओं से भी अपील की कि कावड़ लाते समय भाईचारे को बनाए रखे और कभी नशा न करने की क़सम लेकर ही कावड़ उठाए।

हरियाणा के लिए बने अलग राजधानी और हाईकोर्ट - जयहिंद

जयहिंद ने हरियाणा की जनता के लिए और हरियाणा की जनता को अपने न्याय के लिए बहुत समय और कई महीनो तक इंतजार करना पड़ता हैं इसलिए लिए जयहिंद ने हरियाणा के लिए अलग राजधानी के साथ साथ अलग हाईकोर्ट की भी मांग की ताकि जनता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Gurugram News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: