Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नवीन जयहिंद के पास अपनी समस्या लेकर पहुंचे हटाए गए हरियाणा के होमगार्ड

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

रोहतक - नौकरी से निकाले गए दो हजार होमगार्ड के जवानो का एक प्रतिनिधि मंडल जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द के पास अपनी समस्या लेकर रोहतक तम्बू में पहुंचा और अपनी समस्या सुनाई। ये निकाले गए होमगार्ड के जवान वें है जो 5 से 10 साल तक नौकरी पर थे और अब पिछले दिनों अचानक से इन्हे निकाल दिया गया।

जयहिन्द ने मुख्यमंत्री नायब सैनी जी से अपील करते हुए कहा कि इन होमगार्डों की मांग मानी जाए और इन्हे प्राथमिकता देकर पहले भर्ती किया जाए, वरना इन होमगार्डों के साथ–साथ इनके परिवार का भी भविष्य खतरे में आ जाएगा। साथ ही जयहिन्द ने कहा इन होमगार्डों से वेलफेयर के नाम पर व अन्य तरीकों से भी पैसे काटे गए है उस पर भी ध्यान दिया जाए। अगर सरकार इनकी मांगो को नही मानती है तो हमारे पास सड़को पर उतरने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

जयहिन्द ने बताया की जब अनिल विज जी गृहमंत्री थे तो उन्होंने कहा था कि 2016 के बाद हमने कोई भर्ती नही की है, जबकि सच्चाई ये है की पिछले दरवाजे से भर्तियां हुई है। और जब हाई कोर्ट में केस गया तो यह फैसला सुनाया गया की इन्हे 3 महीने के अंदर नौकरी देनी होगी। और 3 दिन का नोटिस देकर इन्हे नौकरी पर बुलाया जाए लेकिन आज इतने सालो तक इन्हे नौकरी नही मिली।

यहां तक कि जब सीएम नायब सैनी जी अध्यक्ष पद पर थे तब फरियाद लेकर गए होमगार्ड के जवानों से यह वादा किया गया था की जब भर्तियां निकलेंगी तो आपको भर्ती किया जाएगा। तो आज जब पांच हजार वेकेंसी निकली है तो इन सब होमगार्ड की मांग है की जिसने इतने सालो तक काम किया है तो प्राथमिकता देकर हमारी भर्ती करनी चाहिए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: