Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद युवा कांग्रेस (ग्रामीण) के जिलाध्यक्ष बनाये गए चुन्नू राजपूत

faridabad-youth-congres
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

faridabad-youth-congres

फरीदाबाद। फरीदाबाद युवा कांग्रेस (ग्रामीण) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुन्नू राजपूत को फरीदाबाद युवा कांग्रेस (ग्रामीण) का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी यह नियुक्ति युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मनीष चौधरी ने शीर्ष युवा कांग्रेस नेतृत्व की स्वीकृति से की है। 

अपनी नियुक्ति पर चुन्नू राजपूत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा, युवा प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा, प्रदेश प्रभारी मनीष चौधरी, सह प्रभारी सत्यवान गहलोत, कार्यकारी अध्यक्ष मयंक चौधरी, सह प्रभारी अरुणा महाजन आदि का आभार जताया। 

युवा कांग्रेस (ग्रामीण) के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष चुन्नू राजपूत ने आज अपने साथियों के साथ दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीबी का मुंह मीठा कराया और अपनी नियुक्ति पर आभार जताया और विश्वास जताया कि जो विश्वास पार्टी ने उन पर जताया है, उस पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे और युवा कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे।

इस दौरान युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्रीनिवास बीबी ने कहा कि संगठन की असली ताकत कार्यकर्ता होते है और युवा कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते है और कांग्रेस का कार्यकर्ता मजबूत और मेहनती है, जिसकी वजह से लोकसभा में हमने अच्छे परिणाम हासिल किए। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में विधानसभा चुनाव है इसलिए वह पूरी तत्परता से जुट जाए और पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि हरियाणा में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाई जा सके। 

इस मौके पर युवा कांग्रेस (ग्रामीण) के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष चुन्नू राजपूत ने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीबी को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद जिले का प्रत्येक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियों में जुट गया है और लोकसभा में जो कसर रह गई थी, विधानसभा में उसे पूरी करते हुए बहुमत के साथ हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेंगे। उल्लेखनीय है कि चुन्नू राजपूत पिछले कई वर्षाे से युवा कांग्रेस से जुडक़र विभिन्न पदों पर आसीन होकर संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: