Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा सरकार में नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं सेक्टरों के लोग : बलजीत कौशिक

congress-leader-baljeet-kaushik-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

congress-leader-baljeet-kaushik-faridabad

फरीदाबाद। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव एवं फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने कहा है कि भाजपा सरकार में सेक्टरवासी नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है। सडक़ों पर कई-कई दिनों से भरा सीवरेज का गंदा पानी बीमारियों का न्यौता दे रहा है, अगर इस पानी को जल्द ही साफ नही करवाया गया तो यहां महामारी फैल सकती है, जिससे लोगों की जान को खतरा हो सकता है और इसकी जिम्मेदारी सीधे तौर पर स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता की होगी। 

कौशिक सेक्टर-7ए हाऊसिंग बोर्ड ग्रीन पार्क के पास सडक़ पर भरे सीवरेज के गंदे पानी का स्थानीय लोगों के साथ जायजा ले रहे थे। कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार में केवल भ्रष्टाचार का बोलबाला है, यहां विकास केवल कागजों में होता है, जबकि जमीनी स्तर पर हालात बद से बदत्तर हो गए है। 

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के सेक्टरों की बात की जाए या फिर कालोनियों की हर ओर समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, मामूली बरसात में सडकें जलमग्र हो जाती है, जलनिकासी की कोई समुचित व्यवस्था प्रशासन द्वारा नहीं की गई और यहां के विधायक भी लोगों की कोई सुनवाई नहीं करते। 

कौशिक ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही इस गंदे सीवरेज पानी की निकासी नहीं की गई तो वह लोगों के साथ मिलकर धरना-प्रदर्शन करके गूंगी बहरी सरकार को नींद से जगाने का काम करेंगे। इस अवसर पर ओंकारा, चंद्र मोहन, आरसी मल्होत्रा, जागीर सिंह, मनोज मिड्ढा, विनोद सहगल, हरीश मदान, श्रीमती शांता, महेेंद्र, श्रीमती कांता, राज बाला, जेपी शर्मा, श्रीमती चंचल, यशपाल दत्ता, राकेश, आनंद, अतुल सहित ग्रीन  पार्क और हाऊसिंग बोर्ड कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: